Sunday , 5 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » पर्यावरण » दिल्ली में गिरा पारा

दिल्ली में गिरा पारा

October 18, 2023 6:25 pm by: Category: पर्यावरण Comments Off on दिल्ली में गिरा पारा A+ / A-

नई दिल्ली-मंगलवार को, आईएमडी ने उत्तर पश्चिम भारत के कुछ हिस्सों में हल्की से मध्यम बारिश के साथ-साथ छिटपुट गरज और बिजली गिरने की भविष्यवाणी की. दूसरी ओर, दक्षिण भारत के लिए भी इसी तरह के मौसम का पूर्वानुमान लगाया गया था. 17 अक्टूबर को तमिलनाडु, पुडुचेरी और कराईकल, केरल और माहे और दक्षिण आंतरिक कर्नाटक के कुछ हिस्सों में गरज और बिजली के साथ हल्की से मध्यम बारिश देखी गई.

मौसम विभाग के मुताबिक, दिल्ली-एनसीआर में बुधवार (18 अक्टूबर) को आंशिक रूप से बादल छाए रहेंगे और कुछ इलाकों में बारिश की हल्की बौछारें पड़ सकती है. इसी के साथ अगर अधिकतम तापमान की बात करें तो ये 33 डिग्री रहने का अनुमान है तो वहीं न्यूनतम तापमान 19 डिग्री रहने की संभावना है.

दिल्ली में गिरा पारा Reviewed by on . नई दिल्ली-मंगलवार को, आईएमडी ने उत्तर पश्चिम भारत के कुछ हिस्सों में हल्की से मध्यम बारिश के साथ-साथ छिटपुट गरज और बिजली गिरने की भविष्यवाणी की. दूसरी ओर, दक्षि नई दिल्ली-मंगलवार को, आईएमडी ने उत्तर पश्चिम भारत के कुछ हिस्सों में हल्की से मध्यम बारिश के साथ-साथ छिटपुट गरज और बिजली गिरने की भविष्यवाणी की. दूसरी ओर, दक्षि Rating: 0
scroll to top