Monday , 17 June 2024

Home » मनोरंजन » फिल्म निर्माता राज कुमार बड़जात्या नहीं रहे

फिल्म निर्माता राज कुमार बड़जात्या नहीं रहे

मुंबई, 21 फरवरी (आईएएनएस)। ‘हम आपके हैं कौन..’ और ‘हम साथ-साथ हैं.’ जैसी लोकप्रिय फिल्मों के निर्माता राज कुमार बड़जात्या नहीं रहे।

मुंबई, 21 फरवरी (आईएएनएस)। ‘हम आपके हैं कौन..’ और ‘हम साथ-साथ हैं.’ जैसी लोकप्रिय फिल्मों के निर्माता राज कुमार बड़जात्या नहीं रहे।

राजश्री प्रोडक्शंस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल के मुताबिक, “गहरे दु:ख के साथ हम सूरज बड़जात्या के पिता राज कुमार बड़जात्या के निधन पर शोक व्यक्त करते हैं। उनकी आत्मा को शांति मिले।”

राजश्री प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड की स्थापना वर्ष 1947 में स्वर्गीय ताराचंद बड़जात्या ने की थी। यह एक फिल्म निर्माण और वितरण कंपनी है और इसने ‘मैं प्रेम की दीवानी हूं’, ‘विवाह’ और ‘प्रेम रतन धन पायो’ जैसी फिल्मों का निर्माण किया।

राज कुमार के बेटे सूरज बड़जात्या ने जब बैनर बंद होने के कगार पर था, तब ‘मैंने प्यार किया’ का निर्देशन किया और इसकी अपार सफलता के साथ बैनर को फिर से खड़ा किया।

फिल्म निर्माता राज कुमार बड़जात्या नहीं रहे Reviewed by on . मुंबई, 21 फरवरी (आईएएनएस)। 'हम आपके हैं कौन..' और 'हम साथ-साथ हैं.' जैसी लोकप्रिय फिल्मों के निर्माता राज कुमार बड़जात्या नहीं रहे।मुंबई, 21 फरवरी (आईएएनएस)। 'ह मुंबई, 21 फरवरी (आईएएनएस)। 'हम आपके हैं कौन..' और 'हम साथ-साथ हैं.' जैसी लोकप्रिय फिल्मों के निर्माता राज कुमार बड़जात्या नहीं रहे।मुंबई, 21 फरवरी (आईएएनएस)। 'ह Rating:
scroll to top