Monday , 6 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » बीएमडब्ल्यू ने चीन में पहला इंजन संयंत्र खोला

बीएमडब्ल्यू ने चीन में पहला इंजन संयंत्र खोला

चीन के उत्तर-पश्चिम शहर शेनयांग में स्थित संयंत्र चीनी संयुक्त उपक्रम बीएमडब्ल्यू ब्रिलियंस ऑटोमोटिव (बीबीए) होल्डिंग्स लिमिटेड से संबंधित है। संयंत्र का निर्माण अगस्त 2013 में शुरू हुआ था।

नौ लाख वर्गमीटर क्षेत्र में फैला यह संयंत्र यूरोप के बाहर इंजन का पहला संयंत्र है और यह चीनी बाजार के लिए काम करेगा। इस संयंत्र में नवीन पीढ़ी के बीएमडब्ल्यू ट्वीन पावर टर्बो थ्री-एंड फोर-सिलिंडर पेट्रोल इंजनों का निर्माण होगा।

बीबीए के अध्यक्ष एंटन हेईस ने एक समारोह को दौरान कहा कि संयंत्र में ढलाईखाना, मैकेनिकल प्रोसेसिंग तथा एसेंबली वर्कशॉप्स हैं। जर्मनी के बाहर ढलाईखाना वाला यह पहला संयंत्र है।

हेईस ने कहा कि चीन में महत्वपूर्ण प्रौद्योगिकी की स्थापना बीएमडब्ल्यू के स्थानीयकरण व चीनी बाजार में विश्वास की कटिबद्धता को दर्शाता है।

बीएमडब्ल्यू ने चीन में पहला इंजन संयंत्र खोला Reviewed by on . चीन के उत्तर-पश्चिम शहर शेनयांग में स्थित संयंत्र चीनी संयुक्त उपक्रम बीएमडब्ल्यू ब्रिलियंस ऑटोमोटिव (बीबीए) होल्डिंग्स लिमिटेड से संबंधित है। संयंत्र का निर्मा चीन के उत्तर-पश्चिम शहर शेनयांग में स्थित संयंत्र चीनी संयुक्त उपक्रम बीएमडब्ल्यू ब्रिलियंस ऑटोमोटिव (बीबीए) होल्डिंग्स लिमिटेड से संबंधित है। संयंत्र का निर्मा Rating:
scroll to top