Sunday , 5 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » मां ने बच्चे का सर्जरी बिल ट्वीट कर ट्रंपकेयर की निंदा की

मां ने बच्चे का सर्जरी बिल ट्वीट कर ट्रंपकेयर की निंदा की

वाशिंगटन, 25 जून (आईएएनएस)। राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की स्वास्थ्य देखभाल की नई योजना में संभावित खामियों को रेखांकित करते हुए अमेरिका में एक मां ने सोशल नेटवकिंग साइट ट्विटर पर कई ट्वीट किए। इन ट्वीटों में उसने अपने पुत्र की दुर्लभ चिकित्सा हालात पर आने वाली लागत और उसमें शामिल जटिलताओं का जिक्र किया है।

अली रेंगर के अनुसार, उसके पुत्र का मामला हेटेरोटेक्सी सिंड्रोम के साथ चिकित्सा के नजरिए से जटिल है। यह एक दुर्लभ जन्मजात विकार है, जो हृदय और अन्य अंगों से जुड़ा हुआ होता है।

टेलीग्राफ की रपट के अनुसार, इस बिल की तस्वीर के साथ कई ट्वीटों में अली रेंगर ने अपने पुत्र एथन विकास की देखभाल में आने वाली कुछ चुनौतियों को सामने रखा है और यह भी कि यदि नया कदम लाभों पर एक आजीवन सीमा लागू करने की बीमा कंपनियों को अनुमति दे देता है तो फिर क्या होगा।

उस महिला ने ट्विटर पर ट्रंपकेयर को हैशटैग करते हुए लिखा, “ट्रंपकेयर के साथ यह दिखाई पड़ता है कि वाद विवाद बहुत तीव्र होने जा रहा है। एथन की हाल में हुई ओपन हर्ट सर्जरी(हृदय की शल्य चिकित्सा) के बाद आज मैंने उसके इलाज का यह बिल पाया है।”

रेंगर ने इसके बारे में कहा, “स्वास्थ्य बीमा को धन्यवाद, उसके तीन वर्षीय पुत्र एथन के इलाज का बिल 500 अमेरिकी डॉलर था। लेकिन उपचार की लागत, जिसमें एक सर्जरी में लगे 10 घंटे, एक हफ्ते तक की गई गहन देखभाल और एक और हफ्ते तक अस्पताल में रुकना शामिल है, का बिल 231,115 अमेरिकी डॉलर आया है।”

रेंगर ने ध्यान दिलाया, “और मैं चाहती हूं कि आप एक बार फिर नंबरों को देखें। एक शल्य चिकित्सा के लिए लगभग एक-चौथाई 2.50 लाख डॉलर चाहिए।”

पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा ने अपने शासनकाल में एक सक्षम स्वास्थ्य देखभाल कार्यक्रम लागू किया था, जिसे ओबामाकेयर के नाम से जाना जाता है। लेकिन नए ट्रंप प्रशासन ने इसे गैरकानूनी घोषित कर दिया है।

मां ने बच्चे का सर्जरी बिल ट्वीट कर ट्रंपकेयर की निंदा की Reviewed by on . वाशिंगटन, 25 जून (आईएएनएस)। राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की स्वास्थ्य देखभाल की नई योजना में संभावित खामियों को रेखांकित करते हुए अमेरिका में एक मां ने सोशल नेटवकिं वाशिंगटन, 25 जून (आईएएनएस)। राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की स्वास्थ्य देखभाल की नई योजना में संभावित खामियों को रेखांकित करते हुए अमेरिका में एक मां ने सोशल नेटवकिं Rating:
scroll to top