Monday , 6 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » मोर्गन ने एकदिवसीय मैच नहीं खेलने के फैसला का बचाव किया

मोर्गन ने एकदिवसीय मैच नहीं खेलने के फैसला का बचाव किया

वेलिंग्टन, 19 फरवरी (आईएएनएस)। इंग्लैंड क्रिकेट टीम के कप्तान इयोन मोर्गन ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में खेलने को लेकर एक एकदिवसीय मैच में टीम का प्रतिनिधित्व न कर पाने सम्बंध अपने फैसले का बचाव किया है।

मोर्गन को सनराइजर्स हैदराबाद टीम ने सोमवार को आयोजित आईपीएल नीलामी में दो करोड़ रुपये में हासिल किया था।

इंग्लैंड को आठ मई को आयरलैंड के साथ डबलिन में एकदिवसीय मैच खेलना है लेकिन मोर्गन उस मैच में टीम का नेतृत्व नहीं करेंगे। उन्होंने साफ कर दिया है कि वह आईपीएल के सभी मैच खेलेंगे।

इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने मोर्गन को 8 अप्रैल से 24 मई तक होने वाले आईपीएल के सभी मैचों में खेलने को लेकर मोर्गन को अनुमति दे दी है।

मोर्गन ने कहा कि वह आईपीएल में खेलकर टी-20 की कला में माहिर होना चाहते हैं और इससे टीम को फायदा होगा। मोर्गन ने कहा कि जो लोग आलोचना कर रहे हैं वे सिर्फ एक मैच के बारे में सोच रहे हैं लेकिन उनकी सोच इससे कहीं आगे और विस्तृत है।

इंग्लैंड को विश्व कप के अपने पहले मैच में आस्ट्रेलिया के हाथों 111 रनों से हार मिली थी और मोर्गन उस मैच में अपना खाता तक नहीं खोल सके थे।

बीती पांच पारियों में मोर्गन चौथी बार शून्य पर आउट हुए हैं। इंग्लैंड को विश्व कप में अपना अगला मैच बुधवार को वेलिंग्टन में न्यूजीलैंड के साथ खेलना है।

मोर्गन ने एकदिवसीय मैच नहीं खेलने के फैसला का बचाव किया Reviewed by on . वेलिंग्टन, 19 फरवरी (आईएएनएस)। इंग्लैंड क्रिकेट टीम के कप्तान इयोन मोर्गन ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में खेलने को लेकर एक एकदिवसीय मैच में टीम का प्रतिनिधि वेलिंग्टन, 19 फरवरी (आईएएनएस)। इंग्लैंड क्रिकेट टीम के कप्तान इयोन मोर्गन ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में खेलने को लेकर एक एकदिवसीय मैच में टीम का प्रतिनिधि Rating:
scroll to top