Sunday , 5 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » रूसी कंपनी को मिला अमेरिकी पेट्रोलियम इंस्टीट्यूट का लाइसेंस

रूसी कंपनी को मिला अमेरिकी पेट्रोलियम इंस्टीट्यूट का लाइसेंस

मॉस्को, 17 अगस्त (आईएएनएस)। रूस की सरकारी गैस कंपनी गैजप्रोम के तेल कारोबार की सहायक कंपनी गैजप्रोमनेफ्ट लुब्रिकेंट्स ने शुक्रवार को घोषणा की कि वह मोटर ऑयल उत्पाद के लिए अमेरिकी पेट्रोलियम इंस्टीट्यूट का एपीआई एसएन प्लस लाइसेंस हासिल करने वाली पहली रूसी कंपनी बन गई है।

गैजप्रोमनेफ्ट-लुब्रिकेंट्स ने एक बयान में यहां कहा कि उसके इंजन तेल उत्पाद- जी इनर्जी एफई डीएक्स-1 5डब्ल्यू-30 को चार्जिग और सीधा ईंधन के तौर पर गैसोलिन इंजन के साथ इस्तेमाल करने का विचार किया गया है। जारी किया गया लाइसेंस एक मई, 2018 से ही प्रभावी होगा।

कंपनी ने कहा, “एपीआई एसएन प्लस विनिर्देश की विशेषता यह है कि इसमें एलएसपीआई (कम गति पर ईंधन और हवा के मिश्रण बेअवसर दहन) को रोकने की लुब्रिकेंट की आवश्यकता कम होती है, जोकि आधुनिक टुब्रोचाज्र्ड उच्च निष्पादन वाले इंजन के लिए एक समस्या बन गई है क्योंकि इसमें विध्वंस होने का खतरा बना रहा है।”

रूसी कंपनी को मिला अमेरिकी पेट्रोलियम इंस्टीट्यूट का लाइसेंस Reviewed by on . मॉस्को, 17 अगस्त (आईएएनएस)। रूस की सरकारी गैस कंपनी गैजप्रोम के तेल कारोबार की सहायक कंपनी गैजप्रोमनेफ्ट लुब्रिकेंट्स ने शुक्रवार को घोषणा की कि वह मोटर ऑयल उत् मॉस्को, 17 अगस्त (आईएएनएस)। रूस की सरकारी गैस कंपनी गैजप्रोम के तेल कारोबार की सहायक कंपनी गैजप्रोमनेफ्ट लुब्रिकेंट्स ने शुक्रवार को घोषणा की कि वह मोटर ऑयल उत् Rating:
scroll to top