Monday , 6 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » वसुंधरा इस्तीफा दे : पायलट

वसुंधरा इस्तीफा दे : पायलट

नई दिल्ली, 17 जून (आईएएनएस)। ललित मोदी के आव्रजन दस्तावेजों के लिए 2011 में उनके पक्ष में गवाही देने के कारण विवादों में आईं राजस्थान की मुख्यमंत्री से कांग्रेस पार्टी ने बुधवार को इस्तीफे की मांग की।

राजस्थान कांग्रेस के अध्यक्ष सचिन पायलट ने यहां एक प्रेस वार्ता में कहा, “मुख्यमंत्री को अपने पद पर बने रहने का कोई अधिकार नहीं है।”

उन्होंने आरोप लगाया कि कर चोरी के आरोपों में जांच का सामना कर रहे ललित मोदी की राजे ने सहायता की।

पायलट ने कहा कि उनके इस्तीफे के लिए दबाव बनाने के उद्देश्य से कांग्रेस गुरुवार को राज्य में सड़कों पर प्रदर्शन करेगी।

ललित मोदी को ब्रिटेन से बाहर जाने के लिए दस्तावेज उपलब्ध कराने में उनकी मदद करने के मामले में कांग्रेस पहले से ही विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के इस्तीफे की मांग कर रही है।

इस विवाद के घेरे में राजे उस समय आईं जब ललित मोदी के वकीलों के दल ने इस संबंध में बयान जारी किए।

बयान में कहा गया है कि राजे, जो कि उस दौरान राजस्थान की नेता प्रतिपक्ष थीं, मोदी के आव्रजन आवेदन के पक्ष में थीं। हालांकि इसके लिए उन्होंने एक सख्त शर्त रखी थी कि उनके नाम का खुलासा भारतीय अधिकारियों के समक्ष नहीं किया जाएगा।

राजे ने बाद में इस मामले में अपने मीडिया सलाहकार से एक बयान जारी करवाया। इस बयान में उन्होंने कहा कि वह ललित मोदी के परिवार को जानती हैं, लेकिन उन्हें नहीं पता कि लोग किस चिट्ठी के बारे में बात कर रहे हैं।

वसुंधरा इस्तीफा दे : पायलट Reviewed by on . नई दिल्ली, 17 जून (आईएएनएस)। ललित मोदी के आव्रजन दस्तावेजों के लिए 2011 में उनके पक्ष में गवाही देने के कारण विवादों में आईं राजस्थान की मुख्यमंत्री से कांग्रेस नई दिल्ली, 17 जून (आईएएनएस)। ललित मोदी के आव्रजन दस्तावेजों के लिए 2011 में उनके पक्ष में गवाही देने के कारण विवादों में आईं राजस्थान की मुख्यमंत्री से कांग्रेस Rating:
scroll to top