Wednesday , 19 June 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » विप्रो को डेनिश ऊर्जा कंपनी से मिला आईटी ठेका

विप्रो को डेनिश ऊर्जा कंपनी से मिला आईटी ठेका

बेंगलुरू, 14 मार्च (आईएएनएस)। वैश्विक सॉफ्टवेयर कंपनी विप्रो ने सोमवार को कहा कि उसे डेनमार्क की ऊर्जा कंपनी एनआरजीआई के लिए एक नए सूचना प्रौद्योगिकी (आईटी) प्लेटफॉर्म के विकास का बहुवर्षीय ठेका मिला है।

कंपनी ने यहां जारी एक बयान में कहा, “हमें एनआरजीआई से ग्राहक संबंध प्रबंधन (सीआरएम), बिलिंग और सेवा ब्यूरो संचालन को बेहतर बनाने के लिए एक बहुवर्षीय ठेका मिला है।”

एनआरजीआई डेनमार्क की पांच सबसे बड़ी उपभोक्ता सेवा कंपनियों में से एक है।

उत्तर यूरोपीय देश अपने ऊर्जा क्षेत्र को खोल रहा है और नियामकीय नीति में बदलाव कर रहा है। इसका मकसद एक प्रतिस्पर्धी बाजार में उपभोक्ताओं, ऊर्जा आपूर्ति और उपभोक्ता कंपनियों के लिए पारदर्शिता बढ़ाना है।

विप्रो के नॉर्डिक क्षेत्र प्रमुख कार्ल-हेनरिक हॉलस्ट्रॉम ने इस मौके पर कहा, “हमारा यह प्लेटफॉम एनआरजीआई को डेनिश ऊर्जा बाजार में नए मॉडल अपनाने में, डिजिटलीकरण करने में और ग्राहकों का उपयोग अनुभव बढ़ाने में मदद करेगा।”

विप्रो को डेनिश ऊर्जा कंपनी से मिला आईटी ठेका Reviewed by on . बेंगलुरू, 14 मार्च (आईएएनएस)। वैश्विक सॉफ्टवेयर कंपनी विप्रो ने सोमवार को कहा कि उसे डेनमार्क की ऊर्जा कंपनी एनआरजीआई के लिए एक नए सूचना प्रौद्योगिकी (आईटी) प्ल बेंगलुरू, 14 मार्च (आईएएनएस)। वैश्विक सॉफ्टवेयर कंपनी विप्रो ने सोमवार को कहा कि उसे डेनमार्क की ऊर्जा कंपनी एनआरजीआई के लिए एक नए सूचना प्रौद्योगिकी (आईटी) प्ल Rating:
scroll to top