Saturday , 21 September 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » फीचर » समय बिताने का अच्छा तरीका एग्जिट पोल: उमर अब्दुल्ला

समय बिताने का अच्छा तरीका एग्जिट पोल: उमर अब्दुल्ला

omar-abdullah-04-150x150श्रीनगर। जम्मू और कश्मीर के मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने विभिन्न एग्जिट पोल द्वारा की गई भविष्यवाणियों को खारिज करते हुए उन्हें “अच्छा टाइम पास” बताया है। उमर ने टि्वटर पर लिखा, सिर्फ एक ही एग्जिट पोल महत्व रखता है, और वह शुRवार को आना है (लोकसभा चुनाव के नतीजे इस दिन आने हैं), बाकी सब तो समय बिताने का जरिया हैं।
उमर दरअसल विभिन्न टीवी चैनलों द्वारा सोमवार शाम प्रसारित किए गए एग्जिट पोल पर प्रतिçRया दे रहे थे, जिनमें 2014 लोकसभा चुनावों में भाजपा के नेतृत्व वाले राजग की जीत का अनुमान दिया है। किसी राज्य विशेष में दलों द्वारा जीते जाने वाली लोकसभा सीटों की संभावित संख्या में दो सर्वेक्षणों के बीच भारी अंतर को देखते हुए उमर ने ओपीनियन पोल की विश्वसनीयता पर सवाल उठाए।
राजस्थान का उदाहरण देते हुए मुख्यमंत्री ने लिखा, एक चैनल राजस्थान में कांग्रेस को सिर्फ दो सीटें देता है और दूसरा चैनल उन्हें 14 सीटें देता है। क्या ये चैनल एक ही चुनाव को कवर कर रहे हैं!
समय बिताने का अच्छा तरीका एग्जिट पोल: उमर अब्दुल्ला Reviewed by on . श्रीनगर। जम्मू और कश्मीर के मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने विभिन्न एग्जिट पोल द्वारा की गई भविष्यवाणियों को खारिज करते हुए उन्हें “अच्छा टाइम पास” बताया है। उमर न श्रीनगर। जम्मू और कश्मीर के मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने विभिन्न एग्जिट पोल द्वारा की गई भविष्यवाणियों को खारिज करते हुए उन्हें “अच्छा टाइम पास” बताया है। उमर न Rating:
scroll to top