Sunday , 5 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » सिस्को ने स्प्रिंगपाथ को 32 करोड़ डॉलर में खरीदा

सिस्को ने स्प्रिंगपाथ को 32 करोड़ डॉलर में खरीदा

सैन फ्रांसिसको, 22 अगस्त (आईएएनएस)। अपने ग्राहकों को अगली पीढ़ी के डेटा केंद्र नवाचार मुहैया कराने के लिए वैश्विक नेटवर्किं ग कंपनी सिस्को ने कैलिफरेनिया की प्रमुख हाइपरकनवर्जेन्स सॉफ्टवेयर कंपनी स्प्रिंगपाथ का 32 करोड़ डॉलर में अधिग्रहण किया है जो कि एक नकद सौदा है।

स्प्रिंगपाथ ने हाइपरकनवर्जेन्स के लिए डिजाइन किया गया एक वितरित फाइल सिस्टम विकसित किया है, जो सर्वर-आधारित स्टोरेज प्रणालियों को सक्षम बनाता है।

दोनों कंपनियों ने साल 2016 की शुरुआत में हाइपरफ्लेक्स लांच किया था, जो उद्योग का पहला पूरी तरह से एकीकृत हाइपरकनवर्जेन्स इंफ्रास्ट्रकचर प्रणाली है।

सिस्को के उपाध्यक्ष (कॉरपोरेट बिजनेस डेवलपमेंट) रोब सालवाग्नो ने कहा, “यह अधिग्रहण हमारे डेटा सेंटर पोर्टफोलियो के लिए काफी सार्थक है और अधिक सॉफ्टवेयर-केंद्रित समाधान प्रदान करने के लिए हमारे समग्र संक्रमण के साथ मेल खाता है।”

सिस्को का यह सौदा वित्तवर्ष 2018 की पहली तिमाही के दौरान पूरा होने की उम्मीद है।

सालवाग्नो ने कहा, “स्प्रिंगपाथ की फाइल सिस्टम प्रौद्योगिकी खासतौर से हापिरकनवर्जेन्स के लिए तैयार किया गया है, जिसके बारे में हमारा मानना है कि यह इस तेजी से बढ़ते खंड में टिकाऊ विशेषज्ञता प्रदान करेगा।”

सिस्को ने स्प्रिंगपाथ को 32 करोड़ डॉलर में खरीदा Reviewed by on . सैन फ्रांसिसको, 22 अगस्त (आईएएनएस)। अपने ग्राहकों को अगली पीढ़ी के डेटा केंद्र नवाचार मुहैया कराने के लिए वैश्विक नेटवर्किं ग कंपनी सिस्को ने कैलिफरेनिया की प्र सैन फ्रांसिसको, 22 अगस्त (आईएएनएस)। अपने ग्राहकों को अगली पीढ़ी के डेटा केंद्र नवाचार मुहैया कराने के लिए वैश्विक नेटवर्किं ग कंपनी सिस्को ने कैलिफरेनिया की प्र Rating:
scroll to top