Saturday , 21 September 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » प्रशासन » सुपरटेक के मालिक RK अरोड़ा गिरफ्तार

सुपरटेक के मालिक RK अरोड़ा गिरफ्तार

June 28, 2023 8:40 am by: Category: प्रशासन Comments Off on सुपरटेक के मालिक RK अरोड़ा गिरफ्तार A+ / A-

ED Arrests Supertech Owner: प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने रियल एस्टेट कंपनी सुपरटेक (Supertech) के अध्यक्ष एवं स्वामी आर के अरोड़ा को धनशोधन (Money Laundering Case) से जुड़े आरोपों को लेकर मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया. आधिकारिक सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आरके अरोड़ा को पीएमएलए (PMLA) के तहत गिरफ्तार किया गया. उन्हें मंगलवार (27 जून) को समन जारी कर पूछताछ के लिए बुलाया गया था.

मंगलवार को पूछताछ में जब ईडी संतुष्ट नहीं हुई तो एजेंसी ने आरके अरोड़ा को गिरफ्तार कर लिया. अरोड़ा को आज यानी 28 जून 2023 को एक विशेष अदालत में पेश किए जाने की संभावना है जहां ईडी उन्हें रिमांड में दिए जाने का अनुरोध करेगी. बता दें ईडी ने अप्रैल में मनी लॉन्ड्रिंग रोधी कानून के तहत सुपरटेक और उसके निदेशकों की 40 करोड़ रुपये से अधिक की संपत्ति जब्त की थी. इसमें उत्तराखंड की 25 अचल संपत्तियां और यूपी के मेरठ में बना मॉल शामिल है.

सुपरटेक के मालिक RK अरोड़ा गिरफ्तार Reviewed by on . ED Arrests Supertech Owner: प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने रियल एस्टेट कंपनी सुपरटेक (Supertech) के अध्यक्ष एवं स्वामी आर के अरोड़ा को धनशोधन (Money Laundering Case ED Arrests Supertech Owner: प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने रियल एस्टेट कंपनी सुपरटेक (Supertech) के अध्यक्ष एवं स्वामी आर के अरोड़ा को धनशोधन (Money Laundering Case Rating: 0
scroll to top