Monday , 6 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » े’डीडी किसान’ के प्रचार के लिए नहीं लिए 6.31 करोड़ रुपये : अमिताभ

े’डीडी किसान’ के प्रचार के लिए नहीं लिए 6.31 करोड़ रुपये : अमिताभ

नई दिल्ली, 20 जुलाई (आईएएनएस)। फिल्मी दुनिया के महानायक अमिताभ बच्चन ने सोमवार को कहा कि चैनल ‘डीडी किसान’ के प्रचार के एवज में उन्होंने 6.31 करोड़ रुपये नहीं लिए हैं। रकम लेने की खबरों का खंडन करते हुए उन्होंने कहा कि उनका दूरदर्शन के साथ ऐसा कोई करार नहीं हुआ है।

अमिताभ (72) ने एक बयान में कहा, “मैं कहना चाहता हूं कि मेरा दूरदर्शन के साथ उनके चैनल डीडी किसान का प्रचार करने के लिए कोई करार नहीं हुआ और न मुझे उनसे कोई पैसा ही मिला।”

उन्होंने कहा, “मैंने डीडी किसान के विज्ञापन के लिए न तो विज्ञापन एजेंसी लोव लिंटास के साथ काम किया और न ही उनके साथ कोई करार किया और न ही मुझे लिंटास की तरफ से कोई पैसा मिला है।”

वर्ष 2010 में मुजफ्फरनगर के काकोरी गांव में जमीन खरीदने के बाद से किसान कहलाने वाले अमिताभ ने कहा कि चैनल का प्रचार उनका नि:स्वार्थ कार्य है।

मीडिया में आई रिपोर्ट के मुताबिक, अमिताभ ने डीडी किसान का प्रचार करने के लिए 6.31 करोड़ रुपये लिए।

े’डीडी किसान’ के प्रचार के लिए नहीं लिए 6.31 करोड़ रुपये : अमिताभ Reviewed by on . नई दिल्ली, 20 जुलाई (आईएएनएस)। फिल्मी दुनिया के महानायक अमिताभ बच्चन ने सोमवार को कहा कि चैनल 'डीडी किसान' के प्रचार के एवज में उन्होंने 6.31 करोड़ रुपये नहीं ल नई दिल्ली, 20 जुलाई (आईएएनएस)। फिल्मी दुनिया के महानायक अमिताभ बच्चन ने सोमवार को कहा कि चैनल 'डीडी किसान' के प्रचार के एवज में उन्होंने 6.31 करोड़ रुपये नहीं ल Rating:
scroll to top