Tuesday , 21 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » अटापट्टू और एंटिनि होंगे जिम्बाब्वे के कोच

अटापट्टू और एंटिनि होंगे जिम्बाब्वे के कोच

हरारे, 13 जनवरी (आईएएनएस)। जिम्बाब्वे क्रिकेट की वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक दक्षिण अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज मखाया एंटिनि और श्रीलंका के पूर्व कप्तान मर्वन अटापट्टू को जिम्बाब्वे का सहायक कोच और बल्लेबाजी सलाहकार बनाया गया है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि एंटिनि का अनुबंध दो साल का है जबकि अटापट्टू को 15 जनवरी से शुरू हो रहे बांग्लादेश दौर के लिए टीम का बल्लेबाजी सलाहकार बनाया गया है।

बोर्ड ने कहा है कि एंटिनि 16 फरवरी से कार्यभार संभालेंगे। टीम के पूर्व गेंदबाजी कोच डग्लस होंडो को जिम्बाब्वे की ए टीम का कोच बनाया गया है।

श्रीलंका के अटापट्टू पूर्व बल्लेबाजी कोच एंडी वालर का स्थान लेंगे। रिपोर्ट के मुताबिक अटापट्टू अभी सलाहकार के तौर पर टीम के साथ जुड़ेंगे लेकिन बांग्लादेश दौरे के बाद उनका कार्यकाल बढ़ाया जा सकता है।

अटापट्टू और एंटिनि होंगे जिम्बाब्वे के कोच Reviewed by on . हरारे, 13 जनवरी (आईएएनएस)। जिम्बाब्वे क्रिकेट की वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक दक्षिण अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज मखाया एंटिनि और श्रीलंका के पूर्व कप्तान मर्व हरारे, 13 जनवरी (आईएएनएस)। जिम्बाब्वे क्रिकेट की वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक दक्षिण अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज मखाया एंटिनि और श्रीलंका के पूर्व कप्तान मर्व Rating:
scroll to top