Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » अपने ऑस्कर भाषण के पक्ष में उतरीं पेट्रीसिया

अपने ऑस्कर भाषण के पक्ष में उतरीं पेट्रीसिया

लॉस एंजेलिस, 24 फरवरी (आईएएनएस)। हॉलीवुड अभिनेत्री पेट्रीसिया आर्केवेट ने एकेडमी अवॉर्ड में दिए गए अपने उस भाषण की वकालत की है, जिसे दर्शकों की सराहना तो मिली, लेकिन कुछ का विरोध भी झेलना पड़ा।

पेट्रीशिया को फिल्म ‘बॉयहुड’ उनके भाषण के लिए सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री का ऑस्कर मिला है।

वेबसाइट ‘एसशोबिज डॉट कॉम’ के अनुसार, उन्होंने सोमवार को ट्विटर पर अपने बयान के पक्ष में दलील दी।

उन्होंने लिखा, “समान वेतन का अधिकार अमेरिका में सभी क्षेत्रों की सभी महिलाओं के लिए मददगार होगा। इससे बच्चों और समाज को भी सहायता मिलेगी।”

उन्होंने लिखा, “महिलाएं पीढ़ियों से लिंग आधारित कर का भुगतान करती आई हैं। मैं लंबे समय से एलजीबीटी समुदाय के अधिकारों की हिमायती हूं। सवाल यहां यह है कि आप क्यों नहीं महिलाओं के लिए समानता के अधिकार पर आवाज उठाते हैं?”

पेट्रीसिया ने लिखा, “मुझे फर्क नहीं पड़ता यदि लोगों को इस सच्चाई के सामने आने से आपत्ति होती है कि वेतन में असमानता से महिलाओं का जीवन प्रभावित होता है।”

अपने ऑस्कर भाषण के पक्ष में उतरीं पेट्रीसिया Reviewed by on . लॉस एंजेलिस, 24 फरवरी (आईएएनएस)। हॉलीवुड अभिनेत्री पेट्रीसिया आर्केवेट ने एकेडमी अवॉर्ड में दिए गए अपने उस भाषण की वकालत की है, जिसे दर्शकों की सराहना तो मिली, लॉस एंजेलिस, 24 फरवरी (आईएएनएस)। हॉलीवुड अभिनेत्री पेट्रीसिया आर्केवेट ने एकेडमी अवॉर्ड में दिए गए अपने उस भाषण की वकालत की है, जिसे दर्शकों की सराहना तो मिली, Rating:
scroll to top