Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » अफगानिस्तान में बम विस्फोट, 6 लोगों की मौत

अफगानिस्तान में बम विस्फोट, 6 लोगों की मौत

बगलान (अफगानिस्तान), 22 अप्रैल (आईएएनएस)। अफगानिस्तान के बगलान प्रांत में एक मतदाता पंजीकरण केंद्र के समीप हुए बम विस्फोट में छह लोगों की मौत हो गई और पांच अन्य घायल हो गए। देश में रविवार को यह दूसरा बम विस्फोट हुआ है।

टोलो न्यूज के मुताबिक, सभी मृतक एक ही परिवार के सदस्य थे।

स्वास्थ्य अधिकारियों ने कहा कि दोपहर 12 बजे के बाद परिवार पुल-ए-खुमरी शहर में मतदाता पंजीकरण केंद्र के पास से गुजर रहा था, तभी आईईडी में विस्फोट हो गया।

अधिकारी ने कहा, “इससे पहले दिन में, काबुल में चुनाव से संबंधित पंजीकरण स्थल पर एक आत्मघाती हमलावर ने कतार में लगी भीड़ के बीच खुद को उड़ा दिया। हमले में 31 लोगों की मौत हो गई और 54 अन्य घायल हो गए।”

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, काबुल के काला-ए-नजीर इलाके में स्थित एक स्कूल के सामने सुबह करीब 10 बजे यह विस्फोट हुआ।

अफगानिस्तान में बम विस्फोट, 6 लोगों की मौत Reviewed by on . बगलान (अफगानिस्तान), 22 अप्रैल (आईएएनएस)। अफगानिस्तान के बगलान प्रांत में एक मतदाता पंजीकरण केंद्र के समीप हुए बम विस्फोट में छह लोगों की मौत हो गई और पांच अन्य बगलान (अफगानिस्तान), 22 अप्रैल (आईएएनएस)। अफगानिस्तान के बगलान प्रांत में एक मतदाता पंजीकरण केंद्र के समीप हुए बम विस्फोट में छह लोगों की मौत हो गई और पांच अन्य Rating:
scroll to top