Sunday , 5 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » अब मोबाइल पर गुजराती और तेलुगू समाचार पढ़ें

अब मोबाइल पर गुजराती और तेलुगू समाचार पढ़ें

नई दिल्ली, 16 मार्च (आईएएनएस)। भारत की लोकप्रिय लॉक स्क्रीन मोबाइल एप्लीकेशन गोगो ने गुजराती और तेलुगू में समाचार सेवा की शुरुआत की है। इस नई सुविधा की मदद से, यूजर्स को अब इन क्षेत्रीय भाषाओं में समाचार और अपनी पसंद के लेख पढ़ने का विकल्प होगा। कंपनी ने एक बयान जारी कर यह जानकारी दी।

यह ऐप मोबाइल उपयोगकर्ताओं के मनचाहे विषयवस्तु एवं लेख उनके एंड्राइड फोन के लॉक स्क्रीन पर उपलब्ध कराता है। यूजर्स न सिर्फ अपनी मन पसंद न्यूज अब गुजराती और तेलुगू में पढ़ सकते हैं, बल्कि गोगो उन्हें गुजराती और तेलुगू लेख पढ़ने के लिए मुफ्त टॉक टाइम भी देता है।

गोगो के सहसंस्थापक एएसवी शशिकांत ने कहा, ‘भारत दुनिया की सबसे बड़े स्मार्टफोन बाजारों में से एक है। यह भाषा के मामले में सबसे विविध आबादी है। अपनी क्षेत्रीय भाषा में समाचार पढ़ना लोग पसंद करते हैं। हिंदी के बाद हमने विशेष रूप से गुजराती और तेलुगू को चुना है। बहुत जल्द हम पंजाबी, तमिल और मलयालम की शुरूआत करेंगे।’

जनगणना के आंकड़ों के मुताबिक, देश की सात फीसदी जनता तेलुगू बोलती है और लगभग चार फीसदी गुजराती बोलती है। तेलुगू तीसरे सबसे अधिक बोले जाने वाली क्षेत्रीय भाषा है और गुजराती सातवें सबसे अधिक बोली जाने वाली भाषा है।

गोगो की इस नई सेवा से लोग ना सिर्फ ताजा खबरें बल्कि तकनीकी, खान-पान और स्वास्थ्य एवं कल्याण संबंधित लेख गुजराती और तेलुगु में पढ़ पाएंगे। इस ऐप का मुख्य उद्देश्य भारतीय स्मार्टफोन उपयोगकर्तरओ को विभिन्न विषयवस्तु सम्बंधित लेख आसानी से उनके मोबाइल की लॉक स्क्रीन पर उपलब्ध कराना है। यह ऐप लोगों को उत्तम लेखों के साथ ‘गोगो पॉइंट्स’ जीतने का मौका भी देता है जिसे रिडीम कराने पर एंड्राइड उपभोक्ताओं को मुफ्त टॉक टाइम मिलेगा।

अब मोबाइल पर गुजराती और तेलुगू समाचार पढ़ें Reviewed by on . नई दिल्ली, 16 मार्च (आईएएनएस)। भारत की लोकप्रिय लॉक स्क्रीन मोबाइल एप्लीकेशन गोगो ने गुजराती और तेलुगू में समाचार सेवा की शुरुआत की है। इस नई सुविधा की मदद से, नई दिल्ली, 16 मार्च (आईएएनएस)। भारत की लोकप्रिय लॉक स्क्रीन मोबाइल एप्लीकेशन गोगो ने गुजराती और तेलुगू में समाचार सेवा की शुरुआत की है। इस नई सुविधा की मदद से, Rating:
scroll to top