Monday , 6 May 2024

Home » खेल » अभ्यास टेस्ट : वोक्स, अली की बदौलत इंग्लैंड ने वेस्टइंडीज को हराया

अभ्यास टेस्ट : वोक्स, अली की बदौलत इंग्लैंड ने वेस्टइंडीज को हराया

सिडनी, 9 फरवरी (आईएएनएस)। क्रिस वोक्स (19-5) की उम्दा गेंदबाजी और मैन ऑफ द मैच चुने गए मोइन अली (46) की बदौलत इंग्लैंड ने सोमवार को सिडनी क्रिकेट मैदान पर खेले गए आईसीसी विश्व कप 2015 के अभ्यास मैच में वेस्टइंडीज को 9 विकेट से हरा दिया।

वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 29.3 ओवरों में 122 रन बनाए। लेंडल सिमंस ने सबसे अधिक 45 रन बनाए। ड्वायन स्मिथ ने 21 रनों की पारी खेली।

कैरेबियाई टीम के छह बल्लेबाज खाता तक नहीं खोल सके। इंग्लैंड की ओर से वोक्स के अलावा स्टुअर्ट फिन ने दो विकेट लिए जबकि क्रिस जार्डन, रवि बोपारा और जेम्स ट्रेडवेल को एक-एक सफलता मिली।

इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने 22.5 ओवरों में लक्ष्य हासिल कर लिया। 70 के कुल योग पर केमार रोच के हाथों आउट होने वाले अली ने 43 गेंदों पर नौ चौके लगाए। इयान बेल 35 और जेम्स टेलर 25 रनों पर नाबाद लौटे। बेल ने 68 गेंदों पर दो चौके लगाए। टेलर ने 28 गेंदों पर दो चौके लगाए।

अभ्यास टेस्ट : वोक्स, अली की बदौलत इंग्लैंड ने वेस्टइंडीज को हराया Reviewed by on . सिडनी, 9 फरवरी (आईएएनएस)। क्रिस वोक्स (19-5) की उम्दा गेंदबाजी और मैन ऑफ द मैच चुने गए मोइन अली (46) की बदौलत इंग्लैंड ने सोमवार को सिडनी क्रिकेट मैदान पर खेले सिडनी, 9 फरवरी (आईएएनएस)। क्रिस वोक्स (19-5) की उम्दा गेंदबाजी और मैन ऑफ द मैच चुने गए मोइन अली (46) की बदौलत इंग्लैंड ने सोमवार को सिडनी क्रिकेट मैदान पर खेले Rating:
scroll to top