Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » अमृता छोटे पर्दे पर पारंपरिक परिधानों के उपयोग से खुश

अमृता छोटे पर्दे पर पारंपरिक परिधानों के उपयोग से खुश

मुंबई, 8 मार्च (आईएएनएस)। धारावाहिक ‘मेरी आवाज ही पहचान है’ से छोटे पर्दे पर कदम रख रहीं अभिनेत्री अमृता राव का कहना है कि उन्हें खुशी है कि छोटा पर्दा संस्कृति से जुड़े परिधान के उपयोग को बढ़ावा देता है।

अमृता धारावाहिक में पारंपरिक भारतीय लुक में नजर आएंगी। उनके परिधान से लेकर जेवर आदि सभी कुछ एकदम ‘देसी’ होगा।

अमृता ने आईएएनएस को बताया, “हम धारावाहिक में भारतीय पोशाकों को दिखाने जा रहे हैं।”

उन्होंने कहा कि किरदारों को अति फैशनेबल नहीं दिखाया जाएगा।

अमृता ने कहा, “मुझे बहुत खुशी है कि भारतीय छोटा पर्दा (टेलीविजन) अब भी साड़ियां पहनने के चलन को बढ़ावा दे रहा है और पारंपरिक भारत का प्रचार-प्रसार कर रहा है।”

बॉलीवुड में अमृता को ‘विवाह’, ‘इश्क विश्क’, ‘मैं हूं ना’ और ‘जॉली एलएलबी’ सरीखी फिल्मों में उनकी भूमिकाओं के लिए याद किया जाता है। उनका कहना है कि कई धारावाहिक निर्माताओं ने उन्हें अपने धारावाहिक में लेने के लिए संपर्क किया था, लेकिन वह छोटे पर्दे पर एक ‘धमाकेदार धारावाहिक’ से कदम रखना चाहती थीं।

‘मेरी आवाज ही पहचान है’ में अमृता कल्याणी नामक गायिका की भूमिका निभा रही हैं।

अमृता छोटे पर्दे पर पारंपरिक परिधानों के उपयोग से खुश Reviewed by on . मुंबई, 8 मार्च (आईएएनएस)। धारावाहिक 'मेरी आवाज ही पहचान है' से छोटे पर्दे पर कदम रख रहीं अभिनेत्री अमृता राव का कहना है कि उन्हें खुशी है कि छोटा पर्दा संस्कृति मुंबई, 8 मार्च (आईएएनएस)। धारावाहिक 'मेरी आवाज ही पहचान है' से छोटे पर्दे पर कदम रख रहीं अभिनेत्री अमृता राव का कहना है कि उन्हें खुशी है कि छोटा पर्दा संस्कृति Rating:
scroll to top