Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » अमेठी : स्मृति ने फूड पार्क मामले पर दी राहुल को चुनौती

अमेठी : स्मृति ने फूड पार्क मामले पर दी राहुल को चुनौती

अमेठी, 12 मई (आईएएनएस)। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा भाजपा सरकार पर अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी में एक फूड पार्क के निर्माण को रद्द करने का आरोप लगाने पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने मंगलवार को उल्टे राहुल पर निशाना साधते हुए पूछा कि कांग्रेस की पिछली सरकार इस तरह के अव्यावहारिक योजनाएं क्यों चलाती रही।

राहुल ने आरोप लगाते हुए अमेठी में फिर से फूड पार्क योजना शुरू करने की मांग की थी।

राहुल के बयान पर हमला करते हुए मानव संसाधन विकास मंत्री स्मृति ने कहा कि ऐसा शायद लोकतंत्र के इतिहास में पहली बार हो रहा कि किसी क्षेत्र का सांसद उसी क्षेत्र से हारने वाली प्रत्याशी से मदद मांग रहा है।

गौरतलब है कि स्मृति लोकसभा चुनाव में अमेठी से भाजपा के टिकट पर खड़ी थीं, लेकिन राहुल गांधी के हाथों उन्हें हार झेलनी पड़ी थी।

स्मृति ने राहुल को 26 मई को अमेठी में उनके साथ मंच साझा करने की चुनौती भी दी। स्मृति 26 मई को अमेठी में प्रधानमंत्री सुरक्षा बीमा योजना के 5,000 लाभार्थियों को बीमा-पत्र वितरित करेंगी।

उन्होंने कहा कि इससे राहुल यह दिखा सकेंगे कि वे अमेठी के विकास को लेकर गंभीर हैं।

स्मृति से जब पूछा गया कि अमेठी के लिए उनकी प्राथमिकताएं क्या हैं तो उन्होंने कहा, “बिजली, पानी, सड़क यहां की मुख्य समस्याएं हैं।”

अमेठी : स्मृति ने फूड पार्क मामले पर दी राहुल को चुनौती Reviewed by on . अमेठी, 12 मई (आईएएनएस)। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा भाजपा सरकार पर अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी में एक फूड पार्क के निर्माण को रद्द करने का आरोप लगाने पर अमेठी, 12 मई (आईएएनएस)। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा भाजपा सरकार पर अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी में एक फूड पार्क के निर्माण को रद्द करने का आरोप लगाने पर Rating:
scroll to top