Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » अमेरिका में टाटा कंसलटेंसी पर 94 करोड़ डॉलर का जुर्माना

अमेरिका में टाटा कंसलटेंसी पर 94 करोड़ डॉलर का जुर्माना

न्यूयार्क/मुंबई, 16 अप्रैल (आईएएनएस)। भारत की शीर्ष आईटी कंपनी टाटा कंसलटेंसी सर्विसेज (टीसीएस) पर अमेरिका में कथित तौर पर सॉफ्टवेयर की जानकारी चुराने के जुर्म में 94 करोड़ डॉलर का जुर्माना लगाया गया है।

अमेरिका की विस्कांसिन की पश्चिमी जिले की संघीय अदालत द्वारा सुनाए गए फैसले में 70 करोड़ डॉलर का दंडात्मक हर्जाना भी शामिल है। साथ ही कंपनी और उसकी अमेरिकी इकाई टाटा अमेरिका इंटरनेशनल कॉर्प. को एपिक सिस्टम कॉर्प को उसके हेल्थकेयर से जुड़ी सॉफ्टवेयर से छेड़छाड़ के जुर्म में 24 करोड़ डॉलर का हर्जाना चुकाने को कहा है।

वहीं, टीसीएस के मुंबई के एक अधिकारी ने कहा है कि कंपनी इससे जुड़े सवालों के जवाब जल्द देगी।

अमेरिकी कंपनी का कहना है कि टीसीएस ने उसके सॉफ्टवेयर और उससे जुड़े दस्तावेजों से उसके फीचर्स की जानकारी चुराई और एक प्रतिद्वंद्वी सॉफ्टवेयर को विकसित किया।

अमेरिका में टाटा कंसलटेंसी पर 94 करोड़ डॉलर का जुर्माना Reviewed by on . न्यूयार्क/मुंबई, 16 अप्रैल (आईएएनएस)। भारत की शीर्ष आईटी कंपनी टाटा कंसलटेंसी सर्विसेज (टीसीएस) पर अमेरिका में कथित तौर पर सॉफ्टवेयर की जानकारी चुराने के जुर्म न्यूयार्क/मुंबई, 16 अप्रैल (आईएएनएस)। भारत की शीर्ष आईटी कंपनी टाटा कंसलटेंसी सर्विसेज (टीसीएस) पर अमेरिका में कथित तौर पर सॉफ्टवेयर की जानकारी चुराने के जुर्म Rating:
scroll to top