Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » अमेरिकी महिला ने ट्विटर पर किया मुकदमा

अमेरिकी महिला ने ट्विटर पर किया मुकदमा

न्यूयार्क, 15 जनवरी (आईएएनएस)। फ्लोरिडा की एक महिला ने माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर के खिलाफ मुकदमा दायर किया है। इसमें आरोप लगाया गया है कि कंपनी के सोशल मीडिया प्लेटफार्म के माध्यम से इस्लामिक स्टेट (आईएस) दुनिया भर में अपनी विचारधारा फैला रहा है और नई भर्तियां कर रहा है।

वायर्ड.कॉम में के अनुसार, महिला तमार फिल्ड्स ने ट्विटर पर मुकदमा किया है। उसका पति पिछले साल नवंबर में जॉर्डन के अम्मान में हुए आतंकवादी हमले में मारा गया था।

उसका कहना है कि ट्विटर सबकुछ जानते हुए भी आईएस की मदद कर रहा है और सदस्यों की भर्तियां कर रहा है। ट्विटर ने हालांकि अभियोग में किए गए दावे का खंडन किया है।

ट्विटर के प्रवक्ता ने एक बयान जारी कर कहा कि मुकदमे में दम नहीं है। हम उस परिवार में हुए हादसे पर गहरा दुख प्रकट करते हैं।

बयान में कहा गया कि हमारे नियमों में यह बिल्कुल साफ है कि हम किसी प्रकार के चरमपंथी समूह को बढ़ावा नहीं देते। ट्विटर पर आतंकवाद फैलाने या हिंसा को बढ़ावा देने की कोई जगह नहीं है।

वहीं, फिल्ड्स ने अदालत से गुजारिश की है कि ट्विटर के खिलाफ आतंकवाद-रोधी कानून के तहत कार्रवाई की जाए।

अमेरिकी महिला ने ट्विटर पर किया मुकदमा Reviewed by on . न्यूयार्क, 15 जनवरी (आईएएनएस)। फ्लोरिडा की एक महिला ने माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर के खिलाफ मुकदमा दायर किया है। इसमें आरोप लगाया गया है कि कंपनी के सोशल मीड न्यूयार्क, 15 जनवरी (आईएएनएस)। फ्लोरिडा की एक महिला ने माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर के खिलाफ मुकदमा दायर किया है। इसमें आरोप लगाया गया है कि कंपनी के सोशल मीड Rating:
scroll to top