Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » आईजीआई पर बम की सूचना, 2 विमान रोके गए

आईजीआई पर बम की सूचना, 2 विमान रोके गए

नई दिल्ली, 17 मार्च (आईएएनएस)। राष्ट्रीय राजधानी स्थित इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय (आईजीआई) हवाईअड्डे पर गुरुवार को दो विमानों में बम होने की सूचना मिलने के बाद उन्हें उड़ान भरने से रोक लिया गया।

पुलिस के मुताबिक, दिल्ली इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड के गुड़गांव केंद्र पर सुबह 10.30 बजे के आसपास एक कॉल आया, जिसमें दावा किया गया कि काठमांडू जाने वाले नेपाल एयरलाइंस के विमान आरए 206 तथा भुवनेश्वर जाने वाले एयर इंडिया के विमान एआई075 में बम रखा गया है।

पुलिस उपायुक्त (आईजीआई) डी.के.गुप्ता ने आईएएनएस से कहा, “सूचना मिलने के तुरंत बाद विमान को उड़ान भरने से रोकने का निर्णय लिया गया और यात्रियों को विमान से बाहर निकाल लिया गया। बम निरोधक दस्ता घटनास्थल पर पहुंचा और दोनों विमानों की तलाशी ली जा रही है।”

गुप्ता ने कहा कि दोनों विमानों में सवार सभी यात्री सुरक्षित हैं और उन्हें सुरक्षा जांच के लिए ले जाया गया है।

आईजीआई पर बम की सूचना, 2 विमान रोके गए Reviewed by on . नई दिल्ली, 17 मार्च (आईएएनएस)। राष्ट्रीय राजधानी स्थित इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय (आईजीआई) हवाईअड्डे पर गुरुवार को दो विमानों में बम होने की सूचना मिलने के बाद नई दिल्ली, 17 मार्च (आईएएनएस)। राष्ट्रीय राजधानी स्थित इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय (आईजीआई) हवाईअड्डे पर गुरुवार को दो विमानों में बम होने की सूचना मिलने के बाद Rating:
scroll to top