Friday , 3 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » आईपीएल-12 : दिल्ली ने हैदराबाद को दिया 156 रन का लक्ष्य (लीड-1)

आईपीएल-12 : दिल्ली ने हैदराबाद को दिया 156 रन का लक्ष्य (लीड-1)

हैदराबाद, 14 अप्रैल (आईएएनएस)। कप्तान श्रेयस अय्यर (45) और कोलिन मुनरो (40) की उपयोगी पारियों के सहारे दिल्ली कैपिटल्स ने यहां राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले जा रहे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण के मैच में रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ सात विकेट पर 155 रन का स्कोर बना लिया।

टॉस हारकर बल्लेबाजी करने के लिए उतरी दिल्ली की शुरुआत खराब रही और टीम ने 20 रन के अंदर ही पृथ्वी शॉ(4) और पिछले मैच में नाबाद 97 रन बनाने वाले शिखर धवन (7) का विकेट गंवा दिया।

इसके बाद अय्यर और मुनरो ने तीसरे विकेट के लिए 49 रन की साझेदारी की। मुनरो टीम के 69 के स्कोर पर तीसरे बल्लेबाज के रूप में आउट हुए। उन्होंने 24 गेंदों पर चार चौके और तीन छक्के लगाए।

मुनरो के आउट होने के बाद अय्यर ने ऋषभ पंत (23) के साथ भी चौथे विकेट के लिए 56 रन जोड़े। वह टीम के 125 के स्कोर पर चौथे बल्लेबाज के रूप में आउट हुए। अय्यर ने 40 गेंदों पर पांच चौके लगाए।

अय्यर के आउट होने के बाद पंत भी चलते बने। उन्होंने 19 गेंदों पर तीन चौके लगाए। दिल्ली ने अंतिम चार ओवर में 29 रन बनाए और तीन विकेट भी गंवाए।

क्रिस मोरिस ने चार, कीमो पॉल ने सात और अक्षर पटेल ने नाबाद 14 तथा कगिसो रबादा ने नाबाद दो रन का योगदान दिया।

हैदराबाद की ओर से खलील अहमद के तीन विकेटों के अलावा भुवनेश्वर कुमार ने दो और राशिद खान तथा अभिषेक शर्मा ने एक-एक विकेट लिया।

आईपीएल-12 : दिल्ली ने हैदराबाद को दिया 156 रन का लक्ष्य (लीड-1) Reviewed by on . हैदराबाद, 14 अप्रैल (आईएएनएस)। कप्तान श्रेयस अय्यर (45) और कोलिन मुनरो (40) की उपयोगी पारियों के सहारे दिल्ली कैपिटल्स ने यहां राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम मे हैदराबाद, 14 अप्रैल (आईएएनएस)। कप्तान श्रेयस अय्यर (45) और कोलिन मुनरो (40) की उपयोगी पारियों के सहारे दिल्ली कैपिटल्स ने यहां राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम मे Rating:
scroll to top