Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » आईपीएल-8 : उद्घाटन समारोह के लिए बिक्री से मुक्त रखे गए 30,000 टिकट

आईपीएल-8 : उद्घाटन समारोह के लिए बिक्री से मुक्त रखे गए 30,000 टिकट

कोलकाता, 4 अप्रैल (आईएएनएस)। कोलाकाता के साल्ट लेक स्टेडियम में सात अप्रैल को होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आठवें संस्करण के उद्घाटन समारोह के लिए 30,000 टिकट बिक्री से मुक्त कर लिए गए।

स्टेडियम की दर्शक क्षमता एक लाख के करीब है।

आईपीएल की गवर्निग काउंसिल के सदस्य एवं बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) के संयुक्त सचिव सुबीर गांगुली ने बताया कि बिक्री से मुक्त रखे गए इन 30,000 टिकटों में अतिथि बॉक्स के टिकट और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) द्वारा सम्मानार्थ वितरित किए जाने वाले टिकट शामिल हैं।

उन्होंने बताया कि स्टेज पर होने वाली प्रस्तुतियों को देखते हुए स्टेडियम के अधिकांश हिस्से की गैलरियों को आम लोगों के लिए बंद रखा जाएगा।

आईपीएल-8 के उद्घाटन समारोह में बॉलीवुड के कई नामचीन सितारें प्रस्तुतियां देंगे, जिनमें फरहान अख्तर, शाहिद कपूर, अनुष्का शर्मा, प्रीतम और ऋतिक रोशन के नाम शामिल हैं।

आईपीएल-8 : उद्घाटन समारोह के लिए बिक्री से मुक्त रखे गए 30,000 टिकट Reviewed by on . कोलकाता, 4 अप्रैल (आईएएनएस)। कोलाकाता के साल्ट लेक स्टेडियम में सात अप्रैल को होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आठवें संस्करण के उद्घाटन समारोह के लिए 3 कोलकाता, 4 अप्रैल (आईएएनएस)। कोलाकाता के साल्ट लेक स्टेडियम में सात अप्रैल को होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आठवें संस्करण के उद्घाटन समारोह के लिए 3 Rating:
scroll to top