Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » आईसीआईसीआई बिजनेस केंद्रों पर मेट्रो कार्ड रीचार्ज होंगे

आईसीआईसीआई बिजनेस केंद्रों पर मेट्रो कार्ड रीचार्ज होंगे

नई दिल्ली, 20 जुलाई (आईएएनएस)। दिल्ली मेट्रो ने सोमवार को राष्ट्रीय राजधानी में आईसीआईसीआई बैंक के बिजनेस कॉरेसपोंडेंट नेटवर्क (आउटलेटों) पर अपने स्मार्ट कार्ड को रीचार्ज करने की सुविधा शुरू की।

दिल्ली मेट्रो के प्रवक्ता ने आईएएनएस से कहा कि ऐसे आउटलेटों की संख्या करीब 800 है और ये बैंक की शाखा नहीं होते हैं। इनसे 9222208888 पर मेट्रो(पिन कोड) एसएमएस भेज कर संपर्क किया जा सकता है।

दिल्ली मेट्रो के बयान के मुताबिक, इन आउटलेटों पर ग्राहकों को अपना स्मार्टकार्ड नंबर, रीचार्ज राशि (न्यूनतम 100 रुपये और अधिकतम 3,000 रुपये) और मोबाइल नंबर देना होगा। ग्राहक नकद भुगतान कर सकते हैं।

कार्ड रीचार्ज होने की सूचना ग्राहक के मोबाइल पर भेज दी जाएगी। ग्राहक 86 मेट्रो स्टेशनों पर लगे ऑटोमेटिक वेंडिंग मशीनों पर इसकी पुष्टि कर सकते हैं।

यदि कार्ड रीचार्ज नहीं होगा, तो ग्राहकों को इसका कारण बताया जाएगा।

अभी दिल्ली मेट्रो के 70 फीसदी यात्री स्मार्ट कार्ड का उपयोग करते हैं। रोज 16000 कार्ड की बिक्री होती है।

आईसीआईसीआई बिजनेस केंद्रों पर मेट्रो कार्ड रीचार्ज होंगे Reviewed by on . नई दिल्ली, 20 जुलाई (आईएएनएस)। दिल्ली मेट्रो ने सोमवार को राष्ट्रीय राजधानी में आईसीआईसीआई बैंक के बिजनेस कॉरेसपोंडेंट नेटवर्क (आउटलेटों) पर अपने स्मार्ट कार्ड नई दिल्ली, 20 जुलाई (आईएएनएस)। दिल्ली मेट्रो ने सोमवार को राष्ट्रीय राजधानी में आईसीआईसीआई बैंक के बिजनेस कॉरेसपोंडेंट नेटवर्क (आउटलेटों) पर अपने स्मार्ट कार्ड Rating:
scroll to top