Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » आकार पटेल बने एमनेस्टी इंटरनेशनल के भारत प्रमुख

आकार पटेल बने एमनेस्टी इंटरनेशनल के भारत प्रमुख

नई दिल्ली, 18 जून (आईएएनएस)। वरिष्ठ पत्रकार और लेखक आकार पटेल को एमनेस्टी इंटरनेशनल इंडिया का नया कार्यकारी निदेशक नियुक्त किया गया है।

एमनेस्टी इंटरनेशनल ने गुरुवार को बयान जारी कर कहा, “आकार पटेल एमनेस्टी इंटरनेशनल इंडिया के प्रमुख होंगे।”

उन्होंने कहा, “संस्था के मुख्य राजनीतिक सलाहकार, रणनीतिकार और प्रवक्ता होने के नाते वह भारत में इसके स्वतंत्र, प्रभावी बनाने के लक्ष्य को पूरा करने में दिशानिर्देश देंगे।”

आकार ने कहा कि वह एमनेस्टी इंटरनेशनल के साथ काम कर सम्मानित और गर्व महसूस कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, “एमनेस्टी इंटरनेशनल-इंडिया के पास एक बेहतरीन टीम है, जो महत्वपूर्ण काम करती है। मुझे इसके साथ काम कर सम्मानित और गर्व महसूस हो रहा है।”

मीनार पिंपल ने कहा, ” पत्रकारिता और लेखनी में मानवाधिकार को लेकर आकार की प्रतिबद्धता के लिहाज से वह इस पद के लिए बिल्कुल उपयुक्त व्यक्ति हैं।”

पटेल ने इससे पहले 2002 गुजरात दंगा के विषय पर काम किया था और ‘राइट्स एंड रॉन्ग्स’ नाम से रिपोर्ट पेश की थी। वह भारत तथा पाकिस्तान के प्रकाशन संस्थानों के लिए भी लिखते रहे हैं।

आकार पटेल बने एमनेस्टी इंटरनेशनल के भारत प्रमुख Reviewed by on . नई दिल्ली, 18 जून (आईएएनएस)। वरिष्ठ पत्रकार और लेखक आकार पटेल को एमनेस्टी इंटरनेशनल इंडिया का नया कार्यकारी निदेशक नियुक्त किया गया है। एमनेस्टी इंटरनेशनल ने गु नई दिल्ली, 18 जून (आईएएनएस)। वरिष्ठ पत्रकार और लेखक आकार पटेल को एमनेस्टी इंटरनेशनल इंडिया का नया कार्यकारी निदेशक नियुक्त किया गया है। एमनेस्टी इंटरनेशनल ने गु Rating:
scroll to top