Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » आरईटी टेक ने इंटेल डाटा सेंटर मैनेजर के साथ किया करार

आरईटी टेक ने इंटेल डाटा सेंटर मैनेजर के साथ किया करार

नई दिल्ली, 18 जुलाई (आईएएनएस)। आरईटी टेक ने बुनियादी ढांचे और नेटवर्क केंद्रों की निगरानी, विश्लेषण, पूर्वानुमान और नियंत्रण की नई क्षमताओं की पेशकश करते हुए इंटेल डेटा सेंटर मैनेजर (डीसीएम) के साथ सामरिक प्रौद्योगिकी एकीकरण की घोषणा की है।

आरईटी के एक्सपेडआईटी प्लेटफॉर्म के अंदर नया डिवाइस स्तर टेलीमेट्री मॉड्यूल आईटी और डेटा सेंटर प्रबंधकों को उनके प्रबंधन और निर्णय लेने की क्षमताओं पर अधिक नियंत्रण लेने की शक्ति प्रदान करता है।

एक्सपेडआईटी बाजार में एकमात्र डाटा सेंटर और नेटवकिर्ंग इंफ्रास्ट्रक्च र ऑप्टिमाइजेशन (डीएनआईओ) प्लेटफॉर्म है जो एक प्लेटफॉर्म में डेटा केंद्रों, आईटी और नेटवकिर्ंग आधारभूत संरचना को कुशलता से स्वचालित रूप से प्रबंधित करता है।

इंटेल टेक्नोलॉजी का उपयोग करते हुए, आरईटी का एक्सपेडआईटी प्लेटफार्म एक-पॉइंट-ऑफ-कंट्रोल और सटीक डिवाइस स्वास्थ्य, बिजली और थर्मल खपत डेटा बनाएगा।

आरईटी टेक के चीफ एक्जीक्यूटिव ऑफिसर असफ स्कोलनिक ने कहा, नया करार हमारे ग्राहकों को अधिक कुशल बनने और लागत कम करने में मदद करेगा। इंटेल के साथ हमारे नए रिश्ते के बारे में हम बहुत उत्साहित हैं।

एक्सपेडआईटी प्लेटफॉर्म व्यवसायों को अपने बुनियादी ढांचे, नेटवर्क, संपत्तियों और अंत-टू-एंड प्रबंधन प्रणाली वाले लोगों को स्वचालित रूप से योजना बनाने और कनेक्ट करने में सहायता करता है जो वास्तविक समय में संचालित करने में बहुत आसान है।

इंटेल में महाप्रबंधक डाटा सेंटर मैनेजमेंट सॉल्यूशंस जेफ क्लाउस ने कहा, हम आरईटी टेक के साथ जुड़ने और आईटी और नेटवकिर्ंग वातावरण में डेटा प्रबंधन के लिए नए अवसरों तक पहुंचने को लेकर प्रसन्न हैं।

आरईटी टेक ने इंटेल डाटा सेंटर मैनेजर के साथ किया करार Reviewed by on . नई दिल्ली, 18 जुलाई (आईएएनएस)। आरईटी टेक ने बुनियादी ढांचे और नेटवर्क केंद्रों की निगरानी, विश्लेषण, पूर्वानुमान और नियंत्रण की नई क्षमताओं की पेशकश करते हुए इं नई दिल्ली, 18 जुलाई (आईएएनएस)। आरईटी टेक ने बुनियादी ढांचे और नेटवर्क केंद्रों की निगरानी, विश्लेषण, पूर्वानुमान और नियंत्रण की नई क्षमताओं की पेशकश करते हुए इं Rating:
scroll to top