Sunday , 5 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » आर्सेनल, बार्सिलोना यूरोपीयन लीग के अंतिम-16 दौर में पहुंचने के करीब

आर्सेनल, बार्सिलोना यूरोपीयन लीग के अंतिम-16 दौर में पहुंचने के करीब

लंदन, 21 अक्टूबर (आईएएनएस)। इंग्लिश प्रीमियर क्लब आर्सेनल और स्पेनिश क्लब बार्सिलोना ने अपने-अपने मैच जीतकर यूरोपीयन चैम्पियंस लीग के अंतिम-16 दौर में प्रवेश करने की अपनी उम्मीदें जिंदा रखी हैं।

ग्रुप चरण के तीसरे दौर के मैच में आर्सेनल ने जहां दिग्गज जर्मन क्लब बायर्न म्यूनिख को 2-0 से हरा दिया, वहीं बार्सिलोना ने इवान रैकिटिक के गोल की बदौलत बेट बोरिसोव को मात दे दी।

समाचार एजेंसी एफे के मुताबिक, आर्सेनल के लिए यह मैच करो या मरो वाला था हालांकि उन्होंने 12 मैचों से जीतती चली आ रही बायर्न का रथ रोककर अपनी उम्मीदें जिंदा रखी हैं।

दोनों ही टीमों के गोलकीपरों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया, लेकिन बायर्न को अपने स्टार गोलकीपर मैनुएल नूएर की एक गलती का खामियाजा भुगतना पड़ा।

इस जीत के साथ आर्सेलन ग्रुप-एफ में तीसरा स्थान हासिल करने में सफल रहा। बायर्न हार के बावजूद शीर्ष पर है।

अपने करिश्माई स्ट्राइकर लियोनेल मेसी की अनुपस्थिति में बार्सिलोना ने ब्राजीलियाई स्टार नेमार की अगुवाई में बार्सिलोना ने बोरिसोव को 2-0 से हरा दिया। मैच के 18वें मिनट में स्थानापन्न के तौर पर उतरे रैकिटिक ने दोनों गोल दागे।

बार्सिलोना सात अंकों के साथ ग्रुप-ई में शीर्ष पर है, जबकि बायर लीवरकुसेन दूसरे और बोरिसोव तीसरे स्थान पर है।

आर्सेनल, बार्सिलोना यूरोपीयन लीग के अंतिम-16 दौर में पहुंचने के करीब Reviewed by on . लंदन, 21 अक्टूबर (आईएएनएस)। इंग्लिश प्रीमियर क्लब आर्सेनल और स्पेनिश क्लब बार्सिलोना ने अपने-अपने मैच जीतकर यूरोपीयन चैम्पियंस लीग के अंतिम-16 दौर में प्रवेश कर लंदन, 21 अक्टूबर (आईएएनएस)। इंग्लिश प्रीमियर क्लब आर्सेनल और स्पेनिश क्लब बार्सिलोना ने अपने-अपने मैच जीतकर यूरोपीयन चैम्पियंस लीग के अंतिम-16 दौर में प्रवेश कर Rating:
scroll to top