Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » ‘आस्ट्रेलियन ओपन में दर्शकों का व्यवहार जानवरों जैसा’

‘आस्ट्रेलियन ओपन में दर्शकों का व्यवहार जानवरों जैसा’

मेलबर्न, 19 जनवरी (आईएएनएस)। वर्ष के पहले ग्रैंड स्लैम टेनिस टूर्नामेंट के पहले दिन सोमवार को पहले ही चरण में स्थानीय खिलाड़ी मारिंको मातोसेविक के हाथों हारने वाले रूस के खिलाड़ी एलेक्जांदर कुद्रयाव्तसेव ने आस्ट्रेलियाई प्रशंसकों पर ‘जानवरों’ की तरह बर्ताव करने का आरोप लगाया है।

वेबसाइट ‘न्यूज डॉट कॉम डॉ एयू’ पर सोमवार को प्रसारित रपट में एलेक्जांदर के हवाले से कहा गया है, “वे जानवर हैं।”

दर्शकों के शोर-शराबे का हालांकि मातोसेविक पर कोई असर नहीं पड़ा और उन्होंने पांच सेटों तक खिंचे संघर्षपूर्ण मुकाबले में एलेक्जांदर को 6-4, 6-7 (5), 4-6, 7-5, 6-3 से मात दी।

एलेक्जांदर की शिकायत पर अंपायर को अपनी कुर्सी से नीचे उतर दर्शकों के एक विशेष हिस्से को शांत कराना पड़ा। दर्शकों के बर्ताव के कारण एलेक्जांदर मैच में अपना धैर्य खो बैठे और डबल फॉल्ट के साथ चौथा सेट गंवा दिया।

मातोसेविक ने इसके उलट कहा कि वह दर्शकों से खुश हैं और कहा कि ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट ऐसा होता रहता है।

इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

‘आस्ट्रेलियन ओपन में दर्शकों का व्यवहार जानवरों जैसा’ Reviewed by on . मेलबर्न, 19 जनवरी (आईएएनएस)। वर्ष के पहले ग्रैंड स्लैम टेनिस टूर्नामेंट के पहले दिन सोमवार को पहले ही चरण में स्थानीय खिलाड़ी मारिंको मातोसेविक के हाथों हारने व मेलबर्न, 19 जनवरी (आईएएनएस)। वर्ष के पहले ग्रैंड स्लैम टेनिस टूर्नामेंट के पहले दिन सोमवार को पहले ही चरण में स्थानीय खिलाड़ी मारिंको मातोसेविक के हाथों हारने व Rating:
scroll to top