Sunday , 5 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » आस्ट्रेलिया : दूतावासों में संदिग्ध पैकेट भेजने पर शख्स गिरफ्तार

आस्ट्रेलिया : दूतावासों में संदिग्ध पैकेट भेजने पर शख्स गिरफ्तार

मेलबर्न, 10 जनवरी (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया में राजनयिक मिशनों को संदिग्ध पैकेट भेजने के संदेह पर एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है।

‘एफे’ की रिपोर्ट के अनुसार, 48 वर्षीय इस व्यक्ति को बुधवार रात विक्टोरिया के शेपार्टन से गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस के एक बयान में बताया गया है कि शख्स पर दूतावासों में ‘डाक सेवा द्वारा खतरनाक लेख भेजे जाने’ का आरोप है, जिसके लिए अधिकतम 10 साल की कैद हो सकती है। उसे गुरुवार को अदालत में पेश किया जाना था।

इस संदिग्ध ने मेलबर्न, कैनबरा और सिडनी में स्थित दूतावासों और वाणिज्य दूतावासों में 38 पार्सल भेजे थे। माना जा रहा है कि यह पैकेट खतरनाक एस्बेस्टस युक्त हैं जिसे उसके घर से लाया गया था।

पुलिस ने 29 पैकेटों को बरामद कर लिया है और इसकी सामग्री की सटीक संरचना निर्धारित करने के लिए फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है।

बयान में कहा गया है कि पुलिस बाकी पैकेटों को प्राप्त करने की कोशिश कर रही है और इससे जनता को कोई खतरा नहीं है।

पैकेट बुधवार को भारत, अमेरिका, ग्रीस, फ्रांस, इटली, हांगकांग, न्यूजीलैंड, पाकिस्तान, दक्षिण कोरिया और स्विट्जरलैंड के वाणिज्य दूतावासों को भेजे गए थे।

आस्ट्रेलिया : दूतावासों में संदिग्ध पैकेट भेजने पर शख्स गिरफ्तार Reviewed by on . मेलबर्न, 10 जनवरी (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया में राजनयिक मिशनों को संदिग्ध पैकेट भेजने के संदेह पर एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है। 'एफे' की रिपोर्ट के अनुसार, 48 व मेलबर्न, 10 जनवरी (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया में राजनयिक मिशनों को संदिग्ध पैकेट भेजने के संदेह पर एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है। 'एफे' की रिपोर्ट के अनुसार, 48 व Rating:
scroll to top