Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » इंडिया रनवे वीक में युवा डिजाइनरों, फैशन छात्रों की जुगलबंदी (फोटो सहित)

इंडिया रनवे वीक में युवा डिजाइनरों, फैशन छात्रों की जुगलबंदी (फोटो सहित)

नई दिल्ली, 11 अप्रैल (आईएएनएस)। ‘इंडिया रनवे वीक 2015’ के दूसरे दिन युवा डिजाइनर जहां आधुनिक संग्रह के साथ आए वहीं फैशनिस्टा स्कूल के छात्रों ने पारंपरिक परिधानों को आधुनिक शैली के साथ पेश किया। इन परिधानों में रंगों का बेहद कुशलता से इस्तेमाल किया गया है।

युवा डिजाइनरों फरजाना रहमान, जिगर और पनेरा गोसर, रिफाली चंद्रा, सान्या गर्ग और सुरभि जैन ने परिधानों के पारंपरिक व आधुनिक संग्रह के अलावा बेहतरीन आभूषण व एसेसरीज के संग्रह को भी प्रदर्शित किया गया। मनीष गुप्ता के शो में पेटा ने ‘नो लेदर’ यानी चमड़े के उपयोग से बचने का भी संदेश दिया।

डिजाइनर शालिनी गुप्ता के शो में फिल्म ‘बेबी’ से चर्चा में आई अभिनेत्री मधुरिमा तुली ने बतौर शो स्टॉपर वॉक किया।

अपने विद्यार्थियों द्वारा प्रस्तुत कलेक्शन के विषय में बताते हुए फैशनिस्टा स्कूल की नीतू पवन मनिकतालिया ने कहा, “हम सभी ने इस शो के लिए पूर दिल से मेहनत की थी और शो की सफलता ने हमारी मेहनत को सफल किया है। शो से पूर्व डिजाइनर अब्दुल हल्दर से मिली टिप्स ने भी बच्चों को प्रोत्साहित किया।”

आईएफएफडी के निदेशक अविनाश पठानिया ने कहा कि अभी तक काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। हमें उम्मीद है कि रविवार की वजह से समापन समारोह में दर्शकों का रुझान बढ़ने वाला है।

इसका आयोजन छतरपुर के होटल ऑपुलेंट में 10 से 12 अप्रैल तक किया जाएगा।

इंडिया रनवे वीक में युवा डिजाइनरों, फैशन छात्रों की जुगलबंदी (फोटो सहित) Reviewed by on . नई दिल्ली, 11 अप्रैल (आईएएनएस)। 'इंडिया रनवे वीक 2015' के दूसरे दिन युवा डिजाइनर जहां आधुनिक संग्रह के साथ आए वहीं फैशनिस्टा स्कूल के छात्रों ने पारंपरिक परिधान नई दिल्ली, 11 अप्रैल (आईएएनएस)। 'इंडिया रनवे वीक 2015' के दूसरे दिन युवा डिजाइनर जहां आधुनिक संग्रह के साथ आए वहीं फैशनिस्टा स्कूल के छात्रों ने पारंपरिक परिधान Rating:
scroll to top