Friday , 3 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » इंडोनेशिया में लापता विमान का मलबा मिला (लीड-1)

इंडोनेशिया में लापता विमान का मलबा मिला (लीड-1)

जकार्ता, 5 अक्टूबर (आईएएनएस)। पूर्वी इंडोनेशिया में शुक्रवार को लापता हुए एक छोटे यात्री विमान का मलबा पाया गया है। एक बचाव अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की एक रपट के मुताबिक, राष्ट्रीय तलाशी व बचाव कार्यालय (बीएएसएआरएनएएस) के प्रमुख एफ.एच.बी.सोलिस्त्यो ने कहा कि विमान का मलबा लुवु जिले के दक्षिणी सुलावेसी प्रांत के उलू सालू गांव में पाया गया है।

उन्होंने कहा, “कल सुबह हम उस जगह के लिए एक हेलीकॉप्टर को रवाना करेंगे और इलाके के हालात की छानबीन करेंगे, जिसके बाद काम शुरू किया जाएगा।”

इससे पहले, बीएएसएआरएनएएस के डेप्यूटी मेजर जनरल हेरोनियस गुरु ने कहा कि मलबा मिलने की जानकारी स्थानीय निवासियों ने दी है।

हेरोनियस ने कहा, “बीएएसएआरएनएएस के प्रमुख को निवासियों ने मैदान से जानकारी दी, जहां मलबा पाया गया है।”

जनरल ने हालांकि कहा कि सूचना की पुष्टि का काम जारी है।

शुक्रवार को मसांबा से दक्षिणी सुलावेसी प्रांत के मकास्सार जा रहे विमान का संपर्क सुबह 6.36 बजे (जीएमटी) टूट गया था। ट्विन ऑटर डीएचसी-6 विमान में 10 लोग सवार थे।

एवीस्टार एयरलाइन द्वारा संचालित विमान में एक पायलट, दो टेक्निशियन व सात यात्री सवार थे।

इंडोनेशिया में लापता विमान का मलबा मिला (लीड-1) Reviewed by on . जकार्ता, 5 अक्टूबर (आईएएनएस)। पूर्वी इंडोनेशिया में शुक्रवार को लापता हुए एक छोटे यात्री विमान का मलबा पाया गया है। एक बचाव अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी।स जकार्ता, 5 अक्टूबर (आईएएनएस)। पूर्वी इंडोनेशिया में शुक्रवार को लापता हुए एक छोटे यात्री विमान का मलबा पाया गया है। एक बचाव अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी।स Rating:
scroll to top