Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » इजरायल ने उत्तरी गाजा में किए हवाई हमले

इजरायल ने उत्तरी गाजा में किए हवाई हमले

जेरुसलम, 24 अप्रैल (आईएएनएस)। इजरायली सैन्यबलों ने जवाबी कार्रवाई में उत्तरी गाजा पट्टी पर हवाई हमले किए हैं। इजरायल सुरक्षाबलों (आईडीएफ) ने शुक्रवार को जारी बयान में कहा कि फिलिस्तीन द्वारा उसके पड़ोसी क्षेत्र में रॉकेट दागे जाने की वजह से यह जवाबी कार्रवाई की गई।

बयान के मुताबिक, “इजरायल पर रॉकेट हमले की घटना के जवाब में आईडीएफ ने उत्तरी गाजा में आतंकवादी बुनियादी ढांचे को निशाना बनाया।”

समाचार एजेंसी एफे के अनुसार, बयान में कहा गया है कि गुरुवार रात उत्तरी गाजा पर इजरायल के हमले में या फिर दक्षिणी इजरायल में रॉकेट हमले में किसी तरह की क्षति नहीं हुई है और न ही कोई हताहत हुआ है।

इजरायली सेना के मुताबिक, रॉकेट हमले के बाद गाजा से जुड़े इजरायली कस्बों -सदेरोत और गेविम- में सायरन की आवाजें सुनाई दे रही थीं।

इस रॉकेट हमले की जिम्मेदारी अभी तक किसी भी फिलिस्तीनी सशस्त्र गुट ने नहीं ली है।

इस तरह का आखिरी हमला पिछले साल दिसंबर में हुआ था, जब फिलिस्तीन सेना ने गाजा से एक रॉकेट दागा था।

इजरायल ने उत्तरी गाजा में किए हवाई हमले Reviewed by on . जेरुसलम, 24 अप्रैल (आईएएनएस)। इजरायली सैन्यबलों ने जवाबी कार्रवाई में उत्तरी गाजा पट्टी पर हवाई हमले किए हैं। इजरायल सुरक्षाबलों (आईडीएफ) ने शुक्रवार को जारी बय जेरुसलम, 24 अप्रैल (आईएएनएस)। इजरायली सैन्यबलों ने जवाबी कार्रवाई में उत्तरी गाजा पट्टी पर हवाई हमले किए हैं। इजरायल सुरक्षाबलों (आईडीएफ) ने शुक्रवार को जारी बय Rating:
scroll to top