Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » इटारसी:काशी एक्सप्रेस में की अवैध वसूली

इटारसी:काशी एक्सप्रेस में की अवैध वसूली

April 30, 2023 11:40 pm by: Category: भारत Comments Off on इटारसी:काशी एक्सप्रेस में की अवैध वसूली A+ / A-

इटारसी- जबलपुर रेलवे स्टेशन पर एक फर्जी टीटीई द्वारा काशी एक्सप्रेस के यात्रियों से मारपीट एवं जांच के नाम पर रुपयों की अवैध वसूली करने का मामला सामने आया है। इटारसी के टीटीई प्रीतम तिवारी ने यात्रियों के बयान लेकर इस मामले का पर्दाफाश किया।

ट्रेन में सतना से मुंबई जा रहे यात्री विनीत वर्मा ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि टीटीई बनकर जबलपुर स्टेशन पर प्रेमप्रकाश नाम का युवक आया, उसने एक हजार रुपये वसूले, हमारी टिकट चेक की, इसके बाद पिटाई की।

एक यात्री ने बताया कि वे प्रयागराज से मनमाड़ जा रहे थे, तभी प्रेमप्रकाश ने आकर हमारे 800 रुपये ले लिए, इसके बाद हमें पीटा गया। हमारी टिकट चेक कर कहा कि शयनयान श्रेणी में यात्रा नहीं कर सकते, इस तरह कई यात्रियों ने इस तरह की शिकायत की है। टीटीई तिवारी ने बताया कि वरिष्ठ अधिकारियों को इस मामले की जानकारी दे दी गई है।

इटारसी:काशी एक्सप्रेस में की अवैध वसूली Reviewed by on . इटारसी- जबलपुर रेलवे स्टेशन पर एक फर्जी टीटीई द्वारा काशी एक्सप्रेस के यात्रियों से मारपीट एवं जांच के नाम पर रुपयों की अवैध वसूली करने का मामला सामने आया है। इ इटारसी- जबलपुर रेलवे स्टेशन पर एक फर्जी टीटीई द्वारा काशी एक्सप्रेस के यात्रियों से मारपीट एवं जांच के नाम पर रुपयों की अवैध वसूली करने का मामला सामने आया है। इ Rating: 0
scroll to top