Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » इराक : आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में 21 लोगों की मौत

इराक : आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में 21 लोगों की मौत

एक प्रांतिय सुरक्षा अधिकारी ने पहचान जाहिर न करने की शर्त पर बताया कि उत्तर मध्य प्रांत सलाहुद्दीन में सुरक्षा चौकियों को निशाना बनाकर किए गए आईएस के हमलों के जवाब में सहयोगी अर्धसैनिक इकाई (हश्द शाबी) के साथ सुरक्षा बलों ने समारा शहर के एक गांव के निकट जवाबी हमले किए।

सुरक्षाबलों ने कम से कम सात आतंकवादियों को ढेर कर दिया, जबकि 20 अन्य घायल हो गए। इस दौरान सुरक्षाबल के दो सदस्य भी मारे गए और छह अन्य घायल हो गए।

पश्चिमी प्रांत अनबार में आईएस के नियंत्रण वाले शहर रामादी के पूर्वी इलाके मेधिग में सुरक्षाबलों की आईएस आतंकवादियों के साथ भीषण झड़प हुई, जिसमें चार आतंकवादी मारे गए।

इस बीच, 200 मीटर लंबी एक सुरंग को निशाना बनाकर इराक की ओर से किए गए हवाई हमले किए गए। इस सुरंग का इस्तेमाल आतंकवादी कार बमों को जेरीशी इलाके तक पहुंचाने के लिए करते थे।

इराक : आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में 21 लोगों की मौत Reviewed by on . एक प्रांतिय सुरक्षा अधिकारी ने पहचान जाहिर न करने की शर्त पर बताया कि उत्तर मध्य प्रांत सलाहुद्दीन में सुरक्षा चौकियों को निशाना बनाकर किए गए आईएस के हमलों के ज एक प्रांतिय सुरक्षा अधिकारी ने पहचान जाहिर न करने की शर्त पर बताया कि उत्तर मध्य प्रांत सलाहुद्दीन में सुरक्षा चौकियों को निशाना बनाकर किए गए आईएस के हमलों के ज Rating:
scroll to top