Monday , 6 May 2024

Home » भारत » उधमपुर बस हादसे में 11 की मौत, आर्थिक मदद की घोषणा(लीड-1)

उधमपुर बस हादसे में 11 की मौत, आर्थिक मदद की घोषणा(लीड-1)

जम्मू, 15 जनवरी (आईएएनएस)। जम्मू एवं कश्मीर के उधमपुर जिले में शुक्रवार को एक बस दुर्घटना में 11 लोगों की मौत हो गई और 20 अन्य लोग घायल हुए हैं।

पुलिस उप महानिरीक्षक सुरिदर गुप्ता ने संवाददाताओं को बताया कि दुर्घटना उधमपुर नगर से करीब 65 किलोमीटर दूर रामनगर में हुई। बस रामनगर से उधमपुर जिले के बसंतगढ़ जाते समय एक गहरी खाई में गिर गई थी।

अधिकारी ने कहा, “इस हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई और 20 अन्य लोग घायल हुए हैं। दो घायलों को गंभीर चोटें आई हैं।”

राज्य के मुख्य सचिव बी.आर. शर्मा ने उधमपुर के जिला मजिस्ट्रेट को हादसे में मारे गए लोगों के अंतिम संस्कार में शामिल होने का निर्देश दिया है।

जम्मू एवं कश्मीर राज्य की सरकार ने बस हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों को एक-एक लाख, गंभीर रूप से घायल हुए लोगों को 25,000 और मामूली रूप से घायल लोगों को 10,000 रुपये की आर्थिक मदद देने की घोषणा की है।

उधमपुर बस हादसे में 11 की मौत, आर्थिक मदद की घोषणा(लीड-1) Reviewed by on . जम्मू, 15 जनवरी (आईएएनएस)। जम्मू एवं कश्मीर के उधमपुर जिले में शुक्रवार को एक बस दुर्घटना में 11 लोगों की मौत हो गई और 20 अन्य लोग घायल हुए हैं।पुलिस उप महानिरी जम्मू, 15 जनवरी (आईएएनएस)। जम्मू एवं कश्मीर के उधमपुर जिले में शुक्रवार को एक बस दुर्घटना में 11 लोगों की मौत हो गई और 20 अन्य लोग घायल हुए हैं।पुलिस उप महानिरी Rating:
scroll to top