Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » उपचुनाव में राजग की हार चिंता का विषय : रामविलास

उपचुनाव में राजग की हार चिंता का विषय : रामविलास

पटना, 17 मार्च (आईएएनएस)। केंद्रीय मंत्री और लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के अध्यक्ष रामविलास पासवान ने उपचुनाव में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की हार को चिंता का विषय बताते हुए कहा कि यह हार राजग के लिए नुकसान है। उन्होंने हालांकि लोजपा के राजग से बाहर जाने की खबरों से इंकार करते हुए कहा कि वे राजग में हैं और रहेंगे।

पटना में शनिवार को संवाददाताओं से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि उपचुनाव में मिली हार से राजग को बड़ा नुकसान हुआ है। उन्होंने कहा कि हमारा नारा ‘सबका साथ-सबका विकास’ है, ऐसे में हमें सभी वर्गो को साथ लेकर चलना होगा।

उन्होंने कहा कि बिहार उपचुनाव में ‘सिम्पैथी वोट’ के कारण ही हमारी हार हुई है। बिहार के अररिया में हार होगी ये पहले से ही पता था।

उन्होंने राजग में रहने के एक प्रश्न के उत्तर में कहा, “जिन्हें जाना है, वे जा रहे हैं। हमलोग राजग में हैं और आगे भी रहेंगे।”

गौरतलब है कि रामविलास पासवान के बेटे और जमुई के सांसद चिराग पासवान ने भी शुक्रवार को उपचुनाव में राजग की हार को चिंता का विषय बताया था।

उपचुनाव में राजग की हार चिंता का विषय : रामविलास Reviewed by on . पटना, 17 मार्च (आईएएनएस)। केंद्रीय मंत्री और लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के अध्यक्ष रामविलास पासवान ने उपचुनाव में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की हार को च पटना, 17 मार्च (आईएएनएस)। केंद्रीय मंत्री और लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के अध्यक्ष रामविलास पासवान ने उपचुनाव में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की हार को च Rating:
scroll to top