Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » उप्र : एटीएम बदल ऑनलाइन शॉपिंग करने वाले 3 साइबर अपराधी गिरफ्तार

उप्र : एटीएम बदल ऑनलाइन शॉपिंग करने वाले 3 साइबर अपराधी गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक अजय साहनी ने शनिवार को बताया, “साइबर अपराधियों की तलाश में जुटी कोतवाली थाना प्रभारी निरीक्षक योगेंद्र बहादुर सिंह की टीम को शुक्रवार रात मुखबिर से सूचना मिली कि घंटाघर तिराहे पर खड़ी बिना नंबर की एक बोलेरो में सवार तीन युवक आए हैं, जो एटीएम बूथों पर लोगों का एटीएम कार्ड बदल उनके खाते से पैसे निकाल लेते हैं।”

उन्होंने कहा कि इस सूचना पर पुलिस टीम घंटाघर तिराहे पर पहुंची और तीनों संदिग्धों को घंटाघर तिराहे के पास यूनियन बैंक ऑफ इंडिया के नीचे स्थित एटीएम बूथ के पास से गिरफ्तार कर लिया।

एसपी ने बताया, “पूछताछ से पता चला की पकड़े गए तीनों बदमाशों के खिलाफ कोतवाली थाना तथा अन्य थानों पर साइबर अपराध के कई मुकदमे दर्ज हैं। इन लोगों के पास से छह एटीएम, 23,000 रुपये और बिना नंबर की एक बोलेरो गाड़ी मिली है। साइबर अपराधियों को गिरफ्तार करने वाली टीम को एसपी ने 5,000 रुपये पुरस्कार से पुरस्कृत किया है।”

उप्र : एटीएम बदल ऑनलाइन शॉपिंग करने वाले 3 साइबर अपराधी गिरफ्तार Reviewed by on . पुलिस अधीक्षक अजय साहनी ने शनिवार को बताया, "साइबर अपराधियों की तलाश में जुटी कोतवाली थाना प्रभारी निरीक्षक योगेंद्र बहादुर सिंह की टीम को शुक्रवार रात मुखबिर स पुलिस अधीक्षक अजय साहनी ने शनिवार को बताया, "साइबर अपराधियों की तलाश में जुटी कोतवाली थाना प्रभारी निरीक्षक योगेंद्र बहादुर सिंह की टीम को शुक्रवार रात मुखबिर स Rating:
scroll to top