Monday , 6 May 2024

Home » भारत » उप्र : कैबिनेट मंत्री के बेटे और भतीजे के बीच मारपीट, फायरिंग

उप्र : कैबिनेट मंत्री के बेटे और भतीजे के बीच मारपीट, फायरिंग

मारपीट की इस घटना में मंत्री के पांच समर्थक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। मामले में पुलिस ने मंत्री के भतीजे प्रमोद यादव समेत नौ लोगों को गिरफ्तार किया है।

दरअसल, मुलायम परिवार की तरह कैबिनेट मंत्री दुर्गा प्रसाद यादव के परिवार में भी सियासी महत्वाकांक्षा की फूट पड़ चुकी है। वनमंत्री के ही राजनैतिक संरक्षण में पले-बढ़े भतीजे प्रमोद यादव ने राजनैतिक महात्वकांक्षा में एक साल पहले हुए जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव में सपा टिकट हासिल कर लिया। लेकिन अचानक टिकट कट जाने से दोनों के मन में एक-दूसरे के प्रति कटुता पैदा हो गई।

स्थानीय लोगों ने बताया कि शहर कोतवाली क्षेत्र के उकरौड़ा गांव की एक दावत में शुक्रवार देर रात मंत्री के बेटे विजय यादव और भतीजा प्रमोद यादव अपने-अपने समर्थकों संग बैठे थे। ऐसे में किसी बात पर अचानक दोनों पक्षों में मारपीट और फायरिंग शुरू हो गई।

दोनों के बीच हुए इस खूनी संघर्ष में मंत्री समर्थक पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। वहीं पुलिस ने मंत्री के भतीजे प्रमोद यादव समेत नौ लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। मालूम हो कि दोनों ही पूर्व में ब्लॉक प्रमुख रह चुके हैं।

उप्र : कैबिनेट मंत्री के बेटे और भतीजे के बीच मारपीट, फायरिंग Reviewed by on . मारपीट की इस घटना में मंत्री के पांच समर्थक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। मामले में पुलिस ने मंत्री के भतीजे प्रमोद यादव समेत नौ लोगों को गिरफ्तार किया है।दरअसल, मारपीट की इस घटना में मंत्री के पांच समर्थक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। मामले में पुलिस ने मंत्री के भतीजे प्रमोद यादव समेत नौ लोगों को गिरफ्तार किया है।दरअसल, Rating:
scroll to top