Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » उप्र : नवजात शिशु कुत्तों के हवाले!

उप्र : नवजात शिशु कुत्तों के हवाले!

पुलिस के अनुसार, गायत्री तपोभूमि के सामने हाईवे किनारे शुक्रवार सुबह लोग ढाबे पर चाय पीने में मगशूल थे, तभी उनकी निगाह एक कुत्ते पर पड़ी जो एक मृत नवजात शिशु को मुंह में दबाए नाले के पास खड़ा था। लोगों के शोर मचाने पर कुत्ता शिशु के शव को छोड़कर दूर चला गया। तब लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

थानाध्यक्ष सुभाष यादव जब तक अपनी टीम के साथ वहां पहुंचे, तब तक दो-तीन कुत्ते शव को नोंच-नोंचकर खाने लगे। थानेदार के हाथ में डंडा देख कुत्ते भाग गए, उसके बाद पुलिसकर्मियों ने शव का पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

कस्बे में यह घटना चर्चा का विषय बना हुआ है। किसी ने देखा तो नहीं, लोगों का अनुमान है कि नवजात शिशु अवैध संतान थी और गोपनीय ढंग से प्रसव कराने के बाद लोकलाज के भय से किसी मां ने उसे नाले में फेंक दिया होगा। पुलिस पता लगाने में जुटी है कि कस्बे में ऐसी बेरहम मां आखिर कौन है?

उप्र : नवजात शिशु कुत्तों के हवाले! Reviewed by on . पुलिस के अनुसार, गायत्री तपोभूमि के सामने हाईवे किनारे शुक्रवार सुबह लोग ढाबे पर चाय पीने में मगशूल थे, तभी उनकी निगाह एक कुत्ते पर पड़ी जो एक मृत नवजात शिशु को पुलिस के अनुसार, गायत्री तपोभूमि के सामने हाईवे किनारे शुक्रवार सुबह लोग ढाबे पर चाय पीने में मगशूल थे, तभी उनकी निगाह एक कुत्ते पर पड़ी जो एक मृत नवजात शिशु को Rating:
scroll to top