Saturday , 4 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » उप्र में तेज धूप, गर्मी व उमस में इजाफा

उप्र में तेज धूप, गर्मी व उमस में इजाफा

लखनऊ, 26 अप्रैल (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश में राजधानी लखनऊ व आसपास के इलाकों में बुधवार सुबह से ही तेज धूप निकलने से गर्मी व उमस में इजाफा हुआ है। मौसम विभाग के अनुसार दिन में तेज गर्मी पड़ेगी और तेज गर्म हवाएं चलेगी। आने वाले समय में मौसम में खास बदलाव की उम्मीद नहीं है।

उप्र मौसम विभाग के निदेशक जे.पी. गुप्ता के अनुसार, दिन में मौसम साफ रहेगा और तेज धूप निकलेगी। तेज गर्म हवाएं चलेंगी, जिससे उमस में भी इजाफा होगा। चक्रवाती स्थिति का असर कम होने से अब उप्र में बूंदाबांदी होने की संभावना नहीं है। आने वाले दिनों में तापमान में दो से तीन डिग्री सेल्सियस तक की वृद्धि होगी।

मौसम विभाग के अनुसार, बुधवार को राजधानी लखनऊ का न्यूनतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जबकि अधिकतम तापमान 40 डिग्री सेल्सियस के आसपास दर्ज किए जाने का अनुमान है।

लखनऊ के अतिरिक्त बुधवार को गोरखपुर का न्यूनतम तापमान 26 डिग्री, कानपुर का 24.3, इलाहाबाद का 25.3 डिग्री और झांसी का 26.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

उप्र में तेज धूप, गर्मी व उमस में इजाफा Reviewed by on . लखनऊ, 26 अप्रैल (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश में राजधानी लखनऊ व आसपास के इलाकों में बुधवार सुबह से ही तेज धूप निकलने से गर्मी व उमस में इजाफा हुआ है। मौसम विभाग के अ लखनऊ, 26 अप्रैल (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश में राजधानी लखनऊ व आसपास के इलाकों में बुधवार सुबह से ही तेज धूप निकलने से गर्मी व उमस में इजाफा हुआ है। मौसम विभाग के अ Rating:
scroll to top