Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » उप्र : रणवीर गैंग के 12 हजार का इनामी शूटर गिरफ्तार

उप्र : रणवीर गैंग के 12 हजार का इनामी शूटर गिरफ्तार

सीओ एसटीएफ राजकुमार मिश्रा ने बताया, “बीती रात को एक सूचना के आधार पर एसटीएफ टीम ने थाना कासना पुलिस टीम के साथ मिलकर एक संयुक्त कार्यवाही के तहत 12 हजार रुपये के इनामी बदमाश कुलदीप जाट को गिरफ्तार किया।”

सीओ ने बताया कुलदीप पर गाजियाबाद जनपद में हुए तिहरे हत्याकांड व नोएडा में हुई कई हत्याओं में शामिल होने की वजह से 12 हजार रुपये का इनाम डीआईजी मेरठ रेंज की तरफ से घोषित था। पूछताछ के दौरान गिरफ्तार बदमाश ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में कई वारदातों को अंजाम देना स्वीकार किया है।

एसटीएफ ने बताया कि कुलदीप पर हत्या, रंगदारी, अपहरण और हत्या के प्रयास के एक दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं।

पुलिस ने बताया, “कुलदीप ने 2007 में होली विवाद में पहली हत्या की थी, जिसमें वह जेल गया था और आजीवन कारावास की सजा हुई थी। पैरोल पर बाहर आने के बाद 2009 में नरेश त्यागी सहित तीन लोगों की थाना कविनगर में सुपारी लेकर हत्या कर दी थी। 2014 में सुपारी लेकर गाजियाबाद में के.पी. त्यागी की ग्रेटर नोएडा के मनोज भाटी के साथ मिल कर हत्या कर दी थी।”

इसके अलावा थाना बादलपुर में नवंबर, 2016 में हुई लूट के साथ हत्या व जनपद की कुछ अन्य घटनाओं में भी शामिल होना बताया है। इस घटना में ड्राइवर कि हत्या करके नौ लाख 40 हजार रुपये लूट लिए थे। कुलदीप इसके अलावा कई और घटनाओं में शामिल रहा है। फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ में जुटी है।

उप्र : रणवीर गैंग के 12 हजार का इनामी शूटर गिरफ्तार Reviewed by on . सीओ एसटीएफ राजकुमार मिश्रा ने बताया, "बीती रात को एक सूचना के आधार पर एसटीएफ टीम ने थाना कासना पुलिस टीम के साथ मिलकर एक संयुक्त कार्यवाही के तहत 12 हजार रुपये सीओ एसटीएफ राजकुमार मिश्रा ने बताया, "बीती रात को एक सूचना के आधार पर एसटीएफ टीम ने थाना कासना पुलिस टीम के साथ मिलकर एक संयुक्त कार्यवाही के तहत 12 हजार रुपये Rating:
scroll to top