Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » उप्र : राज्यमंत्री और आरटीओ में विवाद गहराया

उप्र : राज्यमंत्री और आरटीओ में विवाद गहराया

आरोप है कि राज्यमंत्री के समर्थकों ने आरटीओ के साथ बदसलूकी की। मंत्री के जनसंपर्क कार्यालय से किसी तरह बाहर आने के बाद आरटीओ कटरा कोतवाली पहुंच कर राज्यमंत्री और उनके प्रतिनिधि डॉ. अरविंद श्रीवास्तव व अन्य के खिलाफ मारपीट करने की तहरीर दे दी। इस मामले की जानकारी होते ही जिले के आला अफसर सकते में पड़ गए। आला अफसर मामले को सुलझाने में जुट गए।

उधर, राज्यमंत्री के प्रतिनिधि का कहना है कि मंत्री ने लिपिक का पटल परिवर्तन करने और ट्रकों से अवैध वसूली को रोकने को कहा तो आरटीओ भड़क गए।

बताया जा रहा है कि राज्यमंत्री की शिकायत पर आरटीओ कार्यालय के लिपिक दिनेश मालवीय का स्थानांतरण गैर जिले के लिए कर दिया गया था।

हाल ही में दिनेश मालवीय अपने स्थानांतरण पर हाईकोर्ट से स्टे कराने के बाद शुक्रवार को ज्वाइन करने के लिए आरटीओ चुन्नी लाल के पास पहुंचा, यह जानकारी राज्यमंत्री कैलाश चौरसिया को मिल गई। उन्होंने आरटीओ को अपने जनसंपर्क कार्यालय पर बुलाया। इसी बीच लिपिक के पदभार ग्रहण कराने को लेकर आरटीओ और राज्यमंत्री में विवाद हो गया।

आरटीओ चुन्नी लाल का कहना था कि मंत्री के प्रतिनिधि व अन्य ने अपशब्द कहने के बाद पिटाई की।

आरटीओ चुन्नी लाल कटरा कोतवाली पहुंच कर राज्यमंत्री और डॉ. अरविंद श्रीवास्तव व अन्य के खिलाफ मारपीट व गाली-गलौज करने की तहरीर दे दी।

उधर, आरटीओ चुन्नी लाल की पिटाई को लेकर परिवहन विभाग के कर्मचारी और अफसर लामबंद हो गए हैं। कर्मचारियों व अफसरों ने सोमवार से हड़ताल पर जाने की धमकी दी है।

कर्मचारियों का कहना है कि यदि राज्यमंत्री और उनके प्रतिनिधि डॉ. अरविंद श्रीवास्तव के खिलाफ जब तक कठोर कार्रवाई नहीं की जाएगी, तब तक वे किसी भी कीमत पर हड़ताल वापस नहीं लेंगे।

उप्र : राज्यमंत्री और आरटीओ में विवाद गहराया Reviewed by on . आरोप है कि राज्यमंत्री के समर्थकों ने आरटीओ के साथ बदसलूकी की। मंत्री के जनसंपर्क कार्यालय से किसी तरह बाहर आने के बाद आरटीओ कटरा कोतवाली पहुंच कर राज्यमंत्री औ आरोप है कि राज्यमंत्री के समर्थकों ने आरटीओ के साथ बदसलूकी की। मंत्री के जनसंपर्क कार्यालय से किसी तरह बाहर आने के बाद आरटीओ कटरा कोतवाली पहुंच कर राज्यमंत्री औ Rating:
scroll to top