Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » उमर अकमल और अजहर अली पाकिस्तान की चैम्पियंस ट्रॉफी टीम में शामिल

उमर अकमल और अजहर अली पाकिस्तान की चैम्पियंस ट्रॉफी टीम में शामिल

लाहौर, 25 अप्रैल (आईएएनएस)। पाकिस्तान ने जून में होने वाली चैम्पियंस ट्रॉफी के लिए मंगलवार को अपनी 15 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी।

टीम में उमर अकमल और अजहर अली की वापसी हुई है।

इन दोनों खिलाड़ियों को इसी साल जनवरी में आस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला में 4-1 से मिली हार के बाद टीम से बाहर कर दिया गया था। अजहर आस्ट्रेलिया के खिलाफ हारने वाली पाकिस्तान टीम के कप्तान थे।

उनके बाद सरफराज अहमद को टीम का कप्तान बनाया गया। पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज कामरान अकमल को टीम से बाहर कर दिया गया है। हाल ही में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली गई श्रृंखला में वह टीम का हिस्सा थे।

चैम्पियंस ट्रॉफी के लिए पाकिस्तानी टीम में फाहिम अशरफ इकलौता नया चेहरा हैं। फकार जमान को एकदिवसीय में पदार्पण करना बाकी है। वह टी-20 में पाकिस्तान के लिए खेल चुके हैं।

पाकिस्तान को ग्रुप-बी में रखा गया है। वह चैम्पियंस ट्रॉफी में अपना पहला मैच चिर प्रतिद्वंद्वी भारत के खिलाफ चार जून को खेलेगी। इस ग्रुप में भारत और पाकिस्तान के अलावा दक्षिण अफ्रीका और श्रीलंका भी हैं।

टीम : सरफराज खान (कप्तान), अहमद शहजाद, अजहर अली, मोहम्मद हफीज, बाबर आजम, शोएब मलिक, उमर अकमल, इमाद वसीम, फकार जमान, फाहिम अशरफ, मोहम्मद आमिर, वाहब रियाज, जुनैद खान, हसन अली, शादाब खान।

उमर अकमल और अजहर अली पाकिस्तान की चैम्पियंस ट्रॉफी टीम में शामिल Reviewed by on . लाहौर, 25 अप्रैल (आईएएनएस)। पाकिस्तान ने जून में होने वाली चैम्पियंस ट्रॉफी के लिए मंगलवार को अपनी 15 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी।टीम में उमर अकमल और अजहर अली की लाहौर, 25 अप्रैल (आईएएनएस)। पाकिस्तान ने जून में होने वाली चैम्पियंस ट्रॉफी के लिए मंगलवार को अपनी 15 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी।टीम में उमर अकमल और अजहर अली की Rating:
scroll to top