Sunday , 5 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » एआईएफएफ ने सब जूनियर चैम्पियनशिप से चार टीमों को निलंबित किया

एआईएफएफ ने सब जूनियर चैम्पियनशिप से चार टीमों को निलंबित किया

नई दिल्ली, 2 फरवरी (आईएएनएस)। अखिल भारतीय फुटबाल महासंघ (एआईएफएफ) ने मंगलवार को सब जूनियर राष्ट्रीय चैम्पियनशिप 2015-16 से चार टीमों- पंजाब, चंडीगढ़, उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश को बाहर कर दिया।

इन सभी टीमों को टीम में तय उम्र से अधिक के खिलाड़ियों को शामिल करने के लिए चैम्पियनशिप से निकाला गया है।

एआईएफएफ ने यहां जारी एक विज्ञप्ति में कहा कि खिलाड़ियों की उम्र से संबंधित धोखाधड़ी को रोकने के लिए एआईएफएफ ने दो सदस्यीय टीम का गठन किया है जिसमें एक चिकित्सक शामिल है। इस टीम को सब जूनियर राष्ट्रीय फुटबॉल चैम्पियनशिप के प्रत्येक स्थल पर भेजा गया था।

टीम द्वारा की गई जांच के अनुसार, चैम्पियनशिप से बाहर की गई प्रत्येक टीम के एक-एक खिलाड़ी की उम्र प्रतियोगिता के नियमानुसार अधिक थी।

उम्र से संबंधित धोखाधड़ी के लिए एआईएफएफ द्वारा शून्य सहिष्णुता की नीति के तहत चारों टीमों को चैम्पियनशिप से बाहर कर दिया गया।

इन चारों टीमों पर एआईएफएफ के नियमों के अनुसार अन्य अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी।

एआईएफएफ ने सब जूनियर चैम्पियनशिप से चार टीमों को निलंबित किया Reviewed by on . नई दिल्ली, 2 फरवरी (आईएएनएस)। अखिल भारतीय फुटबाल महासंघ (एआईएफएफ) ने मंगलवार को सब जूनियर राष्ट्रीय चैम्पियनशिप 2015-16 से चार टीमों- पंजाब, चंडीगढ़, उत्तराखंड नई दिल्ली, 2 फरवरी (आईएएनएस)। अखिल भारतीय फुटबाल महासंघ (एआईएफएफ) ने मंगलवार को सब जूनियर राष्ट्रीय चैम्पियनशिप 2015-16 से चार टीमों- पंजाब, चंडीगढ़, उत्तराखंड Rating:
scroll to top