Thursday , 16 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » एएनजेड बैंक के प्रमुख छोड़ेंगे पद

एएनजेड बैंक के प्रमुख छोड़ेंगे पद

सिडनी, 1 अक्टूबर (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया के तीसरे सबसे बड़े बैंक एएनजेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी माइक स्मिथ आठ साल के कार्यकाल के बाद पद छोड़ रहे हैं।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, उनकी जगह शायने इलियट लेंगे, जो अभी बैंक के मुख्य वित्तीय अधिकारी हैं। इलियट एक जनवरी को पद ग्रहण करेंगे।

एएनजेड ने गुरुवार को जारी एक बयान में कहा कि नेतृत्व परिवर्तन से तुरंत बैंक के दिशानिर्देशन में नाटकीय बदलाव नहीं आएगा, क्योंकि शायने इलियट पिछले छह से अधिक वर्षो से बैंक के साथ हैं और करीब तीन साल से वित्तीय प्रमुख तथा प्रभावी तौर पर स्मिथ के बाद दूसरे स्थान पर हैं।

स्मिथ ने बयान में कहा, “शायने और मैंने गत छह साल से एक साथ काम किया है। खासकर गत तीन वर्ष से, जब से वह सीएफओ रहे हैं। मुझे पता है कि वह विलक्षण मुख्य कार्यकारी अधिकारी साबित होंगे।”

स्मिथ पूरी तरह से एनएनजेड से अलग नहीं हो रहे हैं। वह ढाई लाख आस्ट्रेलियाई डॉलर वेतन पर एएनजेड के साथ बने रहेंगे।

एएनजेड बैंक के प्रमुख छोड़ेंगे पद Reviewed by on . सिडनी, 1 अक्टूबर (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया के तीसरे सबसे बड़े बैंक एएनजेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी माइक स्मिथ आठ साल के कार्यकाल के बाद पद छोड़ रहे हैं।समाचार एज सिडनी, 1 अक्टूबर (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया के तीसरे सबसे बड़े बैंक एएनजेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी माइक स्मिथ आठ साल के कार्यकाल के बाद पद छोड़ रहे हैं।समाचार एज Rating:
scroll to top