Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » ‘एकल खिलाड़ियों को प्रेरित करने हेतु गैंड स्लैम एकल विजेता की जरूरत’

‘एकल खिलाड़ियों को प्रेरित करने हेतु गैंड स्लैम एकल विजेता की जरूरत’

नई दिल्ली, 9 अप्रैल (आईएएनएस)। पूर्व विंबलडन चैम्पियन गोरान इवानिसेविच ने गुरुवार को कहा कि एकल मुकाबलों में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए भारत को प्रेरणा के तौर पर एक ग्रैंड स्लैम एकल विजेता की जरूरत है।

भारत से युगल ग्रैंड स्लैम विजेता खिलाड़ी तो कई हैं लेकिन कोई ऐसा एकल खिलाड़ी नहीं जो महिला एवं पुरुष वर्ग में भावी एकल खिलाड़ियों को प्रेरित कर सके।

यहां एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने आए इवानिसेविच ने कहा, “भारत को एक बड़े एकल खिलाड़ी की जरूरत है। यह एक विशाल देश है और इसी कारण प्रेरणा का स्रोत बनने के लिए किसी शीर्ष-50 खिलाड़ी की जरूरत नहीं। यहां तो शीर्ष-10 में शामिल या फिर ग्रैंड स्लैम जीतने वाला खिलाड़ी ही दूसरे एकल खिलाड़ियों के लिए प्रेरणा का अलख जगा सकता है।”

अपनी तेज सर्विस के लिए विख्यात इवानिसेविच ने कहा कि वह भारतीय लड़कियों की प्रतिभा के कायल हैं। बकौल गोरान, “बीते कुछ दिनों में मैंने यहां की प्रतिभा को देखा है और मैं उनसे प्रभावित हूं। यहां की लड़कियों में अधिक प्रतिभा है लेकिन उन्हें कई स्तरों पर काम करने की जरूरत है।”

दो बार के फ्रेंच ओपन विजेता ने कहा कि भारतीय कोचों को भी अपने में सुधार लाने की जरूरत है।

‘एकल खिलाड़ियों को प्रेरित करने हेतु गैंड स्लैम एकल विजेता की जरूरत’ Reviewed by on . नई दिल्ली, 9 अप्रैल (आईएएनएस)। पूर्व विंबलडन चैम्पियन गोरान इवानिसेविच ने गुरुवार को कहा कि एकल मुकाबलों में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए भारत को प्रेरणा के तौर प नई दिल्ली, 9 अप्रैल (आईएएनएस)। पूर्व विंबलडन चैम्पियन गोरान इवानिसेविच ने गुरुवार को कहा कि एकल मुकाबलों में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए भारत को प्रेरणा के तौर प Rating:
scroll to top