Friday , 3 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » एचडब्ल्यूएल : आज होगी भारत और पाकिस्तान की भिड़ंत

एचडब्ल्यूएल : आज होगी भारत और पाकिस्तान की भिड़ंत

एंटवर्प (बेल्जियम), 26 जून (आईएएनएस)। भारत और पाकिस्तान की हॉकी टीमें शुक्रवार को हॉकी वर्ल्ड लीग (एचडब्ल्यूएल) सेमीफाइनल के ग्रुप मुकाबले में आमने-सामने होंगी।

अपने शुरुआती दो मैच जीतकर शानदार लय में चल रही भारतीय टीम हर हाल में जीत चाहेगी। दूसरी ओर, पाकिस्तानी टीम आस्ट्रेलिया से मिली करारी हार से उबरते हुए टूर्नामेंट के ‘सबसे बड़े मैच’ को अपने नाम करना चाहेगी।

भारतीय टीम अब तक टूर्नामेंट में फ्रांस और पोलैंड को हरा चुकी है और अपनी रणनीतियों को लागू करने में सफल रही है।

मुख्य कोच पॉल वैन ऐस की 10 ऑन 10 वाली नई रणनीति के तहत खेल रही भारतीय टीम का मकसद पाकिस्तान के खिलाफ भी अपनी लय बरकरार रखने पर रहेगा।

पाकिस्तान ने टूर्नामेंट में जहां पोलैंड को हरा विजयी शुरुआत की, वहीं दूसरे मैच में उसे विश्व चैम्पियन आस्ट्रेलिया के हाथों बुधवार को 1-6 से करारी हार झेलनी पड़ी।

हालांकि दोनों ही टीमों के मौजूदा फॉर्म के आधार पर उनके क्वार्टर फाइनल में पहुंचने की पूरी संभावनाएं हैं तथा शुक्रवार को होने वाले मैच में जीतने वाली टीम की दावेदारी और मजबूत हो जाएगी।

पिछली बार दोनों टीमें दिसंबर, 2014 में चैम्पियंस ट्रॉफी में भिड़ी थीं, जिसमें भारतीय टीम को हार झेलनी पड़ी थी।

एचडब्ल्यूएल : आज होगी भारत और पाकिस्तान की भिड़ंत Reviewed by on . एंटवर्प (बेल्जियम), 26 जून (आईएएनएस)। भारत और पाकिस्तान की हॉकी टीमें शुक्रवार को हॉकी वर्ल्ड लीग (एचडब्ल्यूएल) सेमीफाइनल के ग्रुप मुकाबले में आमने-सामने होंगी। एंटवर्प (बेल्जियम), 26 जून (आईएएनएस)। भारत और पाकिस्तान की हॉकी टीमें शुक्रवार को हॉकी वर्ल्ड लीग (एचडब्ल्यूएल) सेमीफाइनल के ग्रुप मुकाबले में आमने-सामने होंगी। Rating:
scroll to top