Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » एचडब्ल्यूएल सेमीफाइनल में सुनील की कमी खलेगी : वाल्मिकी

एचडब्ल्यूएल सेमीफाइनल में सुनील की कमी खलेगी : वाल्मिकी

एंटवर्प, 14 जून (आईएएनएस)। भारतीय पुरुष हॉकी टीम के फॉरवर्ड खिलाड़ी युवराज वाल्मिकी ने रविवार को कहा कि बेल्जियम में 20 जून से 5 जुलाई के बीच आयोजित होने वाली हॉकी वर्ल्ड लीग (एचडब्ल्यूएल) सेमीफाइनल टूर्नामेंट में टीम को चोटिल स्ट्राइकर एस. वी. सुनील की कमी खलेगी।

सुनील को पहले इस टूर्नामेंट के लिए घोषित 18 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया था लेकिन अभ्यास सत्र के दौरान लगी चोट के कारण उन्हें बाहर का रास्ता देखना पड़ा।

वाल्मिकी ने कहा, “हमें मैदान पर उनकी कमी खलेगी। वह जिस गति और कौशल से प्रतिद्वंद्वी टीम पर आक्रमण करते हैं वह कमाल का है। हमें लेकिन इन परिस्थितियों में खेलने का हुनर सीखना होगा जहां हमारे प्रमुख खिलाड़ी किसी कारण से टीम के साथ नहीं होते।”

सुनील के स्थान पर टीम में वाल्मिकी के बड़े भाई देवेंद्र को मौका दिया गया है।

मुंबई के सुनील ने माना कि यह टूर्नामेंट उनके लिए विशेष होगा क्योंकि वह इसमें अपने भाई के साथ खेलेंगे।

भारत को इस टूर्नामेंट के लिए आस्ट्रेलिया, फ्रांस, पोलैंड और पाकिस्तान के साथ पूल-ए में रखा गया है। भारतीय टीम अपना पहला मैच 20 जून को फ्रांस के खिलाफ खेलेगी।

एचडब्ल्यूएल सेमीफाइनल में सुनील की कमी खलेगी : वाल्मिकी Reviewed by on . एंटवर्प, 14 जून (आईएएनएस)। भारतीय पुरुष हॉकी टीम के फॉरवर्ड खिलाड़ी युवराज वाल्मिकी ने रविवार को कहा कि बेल्जियम में 20 जून से 5 जुलाई के बीच आयोजित होने वाली ह एंटवर्प, 14 जून (आईएएनएस)। भारतीय पुरुष हॉकी टीम के फॉरवर्ड खिलाड़ी युवराज वाल्मिकी ने रविवार को कहा कि बेल्जियम में 20 जून से 5 जुलाई के बीच आयोजित होने वाली ह Rating:
scroll to top