Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » एबीपी न्यूज की नई सीरीज ‘रामराज्य’ शनिवार से शुरू

एबीपी न्यूज की नई सीरीज ‘रामराज्य’ शनिवार से शुरू

नई दिल्ली, 28 मई (आईएएनएस)। टेलीविजन समाचार चैनल ‘एबीपी न्यूज’ पर सबसे बड़ी सीरीज (श्रृंखला) ‘रामराज्य’ का प्रसारण शनिवार से शुरू होने जा रही है। इस सीरीज को मशहूर कथाकार एवं गीतकार नीलेश मिश्रा पेश करेंगे। इस कार्यक्रम में यह पड़ताल करने की कोशि की जाएगी कि क्या आज के भारत में रामराज्य जैसी व्यवस्था संभव है?

एबीपी न्यूज पर हर शनिवार और रविवार रात 10 बजे प्रसारित होने वाली सीरीज ‘रामराज्य’ में उन सारी बातों का जिक्र होगा, जिससे हम रोज रूबरू होते हैं और हमारा जीवन प्रभावित होता है। इस कार्यक्रम में उन सभी सवालों की तह तक जाने की कोशिश होगी, जिससे आम लोग प्रभावित होते हैं।

एबीपी न्यूज ने इससे पहले ‘प्रधानमंत्री’ सीरीज का प्रसारण किया था, जिसे मशहूर फिल्मकार शेखर कपूर ने पेश किया था। सीरीज ‘प्रधानमंत्री’ को प्रमाणिकता और रोचक प्रस्तुति के लिए काफी सराहा गया था। इस सीरीज के प्रसारण से न्यूज टेलीविजन पर ऐतिहासिक घटनाओं को लेकर डॉक्यूड्रामा बनाने का नया ट्रेंड शुरू हुआ है।

‘रामराज्य’ सीरीज एक नए ट्रेंड की शुरुआत है, जिसमें भविष्य के लिए ठोस मॉडल दर्शकों के सामने रखे जा रहे हैं। खास बात यह कि ‘रामराज्य’ के जरिए नीलेश मिश्रा की टेलीविजन पर वापसी भी हो रही है। नीलेश बतौर रेडियो जॉकी देशभर में जाने जाते हैं। उन्होंने कई फिल्मों के लिए गाने भी लिखे हैं।

एबीपी न्यूज के मुताबिक, सीरीज का सबसे अहम पहलू उसकी रिसर्च (शोध) और उसका दायरा है। एबीपी न्यूज की टीम ने देश और राज्य की सीमा से बाहर जाकर ‘रामराज्य’ का प्रामाणिक मॉडल तैयार किया है। इसलिए अब दर्शकों को एक बेहद रोचक और प्रामाणिक सीरीज देखने को मिलेगी।

एबीपी न्यूज की नई सीरीज ‘रामराज्य’ शनिवार से शुरू Reviewed by on . नई दिल्ली, 28 मई (आईएएनएस)। टेलीविजन समाचार चैनल 'एबीपी न्यूज' पर सबसे बड़ी सीरीज (श्रृंखला) 'रामराज्य' का प्रसारण शनिवार से शुरू होने जा रही है। इस सीरीज को मश नई दिल्ली, 28 मई (आईएएनएस)। टेलीविजन समाचार चैनल 'एबीपी न्यूज' पर सबसे बड़ी सीरीज (श्रृंखला) 'रामराज्य' का प्रसारण शनिवार से शुरू होने जा रही है। इस सीरीज को मश Rating:
scroll to top